Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड में वापसी की अटकलों के बीच Fawad Khan ने मांगी माफी, कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका

पाकिस्तानी ड्रामा से फेमस हुए फवाद खान (Fawad Khan) ने हिंदी सिनेमा में भी अपने काम को लेकर वाहवाही लूटी है। उनकी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी। कम स्क्रीन टाइम के बावजूद अनुष्का शर्मा के साथ उनकी केमेस्ट्री को पसंद किया गया। फवाद खान इन दिनों नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा है जिसमें वह एक बार फिर जिंदगी गुलजार है कोस्टार के साथ नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jul 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
एक्टर फवाद खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर फवाद खान भले ही अब बॉलीवुड में नजर नहीं आते, लेकिन फैंस उन्हें हिंदी सिनेमा में देखने के आज भी इच्छुक हैं। वह जिन्हें पाकिस्तानी शो पसदं हैं और जिन्होंने फवाद का काम देखा है, वह उन्हें उनके लुक्स के अलावा एक्टिंग के लिए भी पसंद करते हैं। पाकिस्तानी ड्रामा से फेमस हुए फवाद खान इन दिनों 'बरजख' से लोगों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड वापसी को लेकर एक बात कही है।

बॉलीवुड में फवाद खान ने किया है काम

फवाद खान (Fawad Khan) को 'जिंदगी गुलजार है' से लोकप्रियता मिली। उनके पाकिस्तानी ड्रामा जब इंडिया में भी फेमस होने लगे, तो फैन फॉलोइंग भी बढ़ने लगी। देखते ही देखते क्यूट लुक्स वाले फवाद ने बॉलीवुड में भी एंट्री ले ली। उन्होंने 'खूबसूरत' और 'कपूर एंड संस' फिल्म में काम किया है।

बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने तारीफ की। फैंस आज भी उनके बी टाउन में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापस आने को लेकर अपना जवाब दिया है।

यह विडियो भी देखें

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, रोमांटिक कॉमेडी होगी फिल्म

फवाद ने मांगी फैंस से माफी

जूम को दिए इंटरव्यू में फवाद खान ने इस बारे में बात करते हुए अपने फैंस से माफी मांगी है।

सुपर नेचुरल शो 'बरजख' में नजर आ रहे फवाद खान ने कहा, ''मैं बहुत शुक्रगुजार हूं मेरे उन फैंस का जिन्होंने मेरा इंतजार किया है। मैं इतने लंबे समय तक इंतजार कराने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं था। मेरा मानना है कि हर चीज का अपना समय होता है। कहा जाता है कि दूरी दिलों को और पास ला देती है, लेकिन हमारे यहां एक और कहावत है कि आंख ओझल, पहाड़ ओझल, जिसका अर्थ है कि नजरों से दूर, तो दिमाग से भी दूर।''

'बरजख' में इस एक्ट्रेस के साथ बनी है जोड़ी

बरजख शो में एक बार फिर फवाद खान, जिंदगी गुलजार है शो की कोस्टार सनम सईद के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस शो की शुरुआत हो चुकी है। पाकिस्तानी ड्रामा शो के फैंस इसे जी5 पर देख सकते हैं। यह शो 19 जुलाई से शुरू हुआ है।

यह भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में कैमियो करते नजर आएंगे Fawad Khan? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई