Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fawad Khan: द लीजेंड पर ऑफ मौला जट्ट की भारत रिलीज पर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर ऐसा हो जाता तो...

Fawad Khan पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने अपनी फिल्म मौला जट्ट की भारत में रिलीज को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। मौला जट्ट पहले भारत में 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी फिलहाल इसे टाल दिया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 01 Jan 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
Fawad Khan broke the silence on the release of The Legend of Maula Jatt

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान की फिल्म द लीजेंड पर ऑफ मौला जट्ट के भारत में रिलीज पर विराम लग गया है। ये फिल्म पहले 30 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट को अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इस खबर से भारत में फवाद खान के फैंस को बड़ा झटका लगा है। अब फवाद खान ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

भारत में कब रिलीज होगी मौला जट्ट?

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पंजाबी भाषा में बनी हुई फिल्म है और इसने दुनियाभर में 200 करोड़ से ऊपर (पाकिस्तानी करेंसी में) की कमाई की है। दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद भारत में लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज भी होने वाली थी कि तभी सीबीएफसी ने इसे पास करने से इनकार कर दिया और अब इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए टल गई है।

फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी

फवाद खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्टर ने हांगकांग के किसी चैनल को इंटरव्यू दिया है। फवाद रह रहे हैं, 'कभी सुनने में आता है कि फिल्म रिलीज हो रही है कभी सुनने में आता कि रिलीज टल गई।' फवाद ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि अगर इस फिल्म को भारत में रिलीज किया जाएगा तो दोनों देशों के बीच आपसी रिश्ते और मजबूत होंगे।

फिल्म को लेकर हुआ था हंगामा

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की कहानी 1979 की कल्ट क्लासिक टाइटल मौला जट्ट का रीमेक हैं। इस फिल्म का भारत में इतना विरोध हुआ कि MNS नेता अमेय खोपकर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर धमकी दी कि वो किसी भी हाल में इस फिल्म को देश में रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें कि उरी अटैक के बाद से ही भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स का विरोध शुरू हो गया था। इसी साल रिलीज हुई फिल्म फिल्म ए दिल है मुश्किल में फवाद खान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। जिसके पाकिस्तान में भी भारतीय फिल्मों को बैन कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें

निक जोनास ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती की अनसीन तस्वीरें, बैकग्राउंड म्यूजिक ने खींच फैंस का ध्यान

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Week 13: सबको पछाड़ टॉप पर आया ये कंटेस्टेंट, अंकित के बाद हुआ बड़ा उल्टफेर