Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Fawad Khan की प्रसिद्धि से कांपने लगे थे बॉलीवुड स्टार्स? इंडस्ट्री पर ये बोले पाकिस्तानी एक्टर

Fawad Khan पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान सिर्फ वहां की ऑडियंस के बीच ही नहीं बल्कि इंडियन फैंस के बीच भी काफी मशहूर हैं। खूबसूरत के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले फवाद खान को यहां के दर्शकों से काफी प्यार मिला। अब हाल ही में फवाद खान ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति पर बात की और साथ ही एक्टर्स की इनसिक्योरिटी पर भी ऐसा जवाब दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
Fawad Khan की लोकप्रियता से कांपने लगे थे बॉलीवुड स्टार्स? / photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fawad Khan On Bollywood Stars: पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के अभिनय के लाखों चाहने वाले हैं। उनकी लोकप्रियता सिर्फ पाकिस्तानी ऑडियंस तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इंडिया में भी फैन्स एक्टर के दीवाने हैं।

बॉलीवुड में 'ए दिल है मुश्किल' से लेकर 'कपूर एंड संस' और खूबसूरत जैसी फिल्मों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले फवाद खान के पास एक समय में कई बड़े हिंदी प्रोजेक्ट्स थे। फवाद की लोकप्रियता आज भी इंडियन फैन्स के बीच काफी है।

अब हाल ही में एक खास बातचीत में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली राजनीति पर खुलकर अपनी राय रखी।  इसके अलावा उनकी लोकप्रियता इंडियन स्टार्स के लिए खतरा थी या नहीं, इस पर भी फवाद ने जवाब दिया। 

क्या बॉलीवुड एक्टर्स थे फवाद से इनसिक्योर?

फवाद खान हाल ही में अहमद अली भट्ट के पॉडकास्ट एक्सक्यूज मी का हिस्सा बने। इस दौरान एक्टर ने म्यूजिक के लिए अपने लव से लेकर बॉलीवुड में अपने छोटे से सफर तक पर दिल खोलकर बात की और इंडस्ट्री की राजनीति पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

यह भी पढ़ें: फिर बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे फवाद-माहिरा खान समेत पाकिस्तानी सितारे, 7 साल पहले लगा था बैन

इस दौरान जब इंटरव्यूवर ने फवाद खान से ये पूछा कि आपने बहुत जल्दी जिस तरह से वहां पर पकड़ बनाई थी और बॉलीवुड में लीड एक्टर के तौर पर आपको जिस तरह से रोल ऑफर हो रहे थे, क्या आपको लगता है कि आप वहां के एक्टर्स के लिए एक बड़ा खतरा थे। इस सवाल को सुनते ही फवाद थोड़ी देर तो चुप हो गए, लेकिन उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

"ये बहुत ही भारी सवाल है, लेकिन मुझे वहां पर बहुत प्यार भी मिला। मुझे ऐसा लगता है राजनीति हर इंडस्ट्री में होती है, यहां पर भी होती है। आप उस राजनीति को अपनी इंडस्ट्री में ज्यादा समझ सकते हैं। तो मैं ये नहीं कहूंगा कि ये कोई नयी बात है, लेकिन ये सब जगह होता है"।

सोशल मीडिया प्रेजेंस पर भी फवाद ने दिया ये जवाब

इस बातचीत में फवाद खान ने सोशल मीडिया पर एक्टर्स की प्रेजेंस पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी पीआर को कई बार कई जगह से नाम हटाने के लिए कहा है। वो बोलते हैं, इंडस्ट्री ऐसे ही काम करती है, जैसे लोग कहते हैं, जो दिखता है वही बिकता है, लेकिन मुझे लगता है कि जो कम दिखता है वो ज्यादा बिकता है।

मुझे लगता है कि जब काम आ रहा हो, उस वक्त मार्केटिंग होनी चाहिए। मुझे लगता है कि जरूरत से ज्यादा सोशल मीडिया प्रेजेंस मूवी स्टार्स की पावर को डायल्यूट कर देती है"। इस बातचीत में फवाद ने ये भी बताया कि 'कपूर एंड संस' उनके दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: The Legend of Maula Jatt के भारत रिलीज पर भड़के मनसे नेता, कहा- फवाद के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म