Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Legend Of Maula Jatt: विरोध के बावजूद भारत में रिलीज होने वाली है पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'

The Legend Of Maula Jatt India Release पाकिस्तान की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अगले हफ्ते भारत में भी रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर पहले से देश में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 03:33 PM (IST)
Hero Image
Fawad khan Starrer The Legend Of Maula Jatt Pakistani film to be released in India on 30 december

नई दिल्ली, जेएनएन। फवाद खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि इसी महीने ये फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी। 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 1979 की पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म 'मौला जट्ट' का रीमेक है। फिल्म में फवाद के अलावा हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और माहिरा खान भी हैं।

भारत में रिलीज होगी ये पाकिस्तानी फिल्म

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म के मेकर्स की तरफ से दावा किया गया कि 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट', दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म बन गई है। ऐसी खबर है कि जी स्टूडियो दिल्ली-एनसीआर और पंजाब सर्किट में 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को रिलीज करने की योजना बना रहा है, ताकि नॉर्थ बेल्ट से अधिक से अधिक दर्शकों को आकर्षित किया जा सके।

रणबीर कपूर ने दी थी बधाई

हाल ही में रणबीर कपूर ने 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की टीम को अपार सफलता के लिए बधाई दी थी। जब अभिनेता से पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में काम करने के बारे में पूछा गया, तो रणबीर ने एक कार्यक्रम में कहा था, “बेशक सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, खासकर कला के लिए कोई सीमा नहीं होती। मौला जट्ट के लिए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई। यह सबसे बड़ी हिट में से एक है जिसे हमने पिछले कुछ सालों में देखा है। बेशक, मुझे अच्छा लगेगा।

भारत में चल रहा विरोध

इससे पहले भी खबर आई थी कि भारत में ये पाकिस्तानी फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। जिसके बाद देश में इस लेकर बवाल मच गया था। एमएनएस नेता अमेया खोपकर ने एक चेतावनी जारी करते हुए धमकी दी कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को किसी भी हाल में भारत में रिलीज नहीं होने देगी।

लीड रोल में हैं फवाद खान और महिरा

बता दें कि अमेया खोपकर, जो खुद एक फिल्म निर्माता भी हैं, ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फवाद खान के फैंस को 'देशद्रोही' तक कह दिया। खोपकर ने एक दूसरे पोस्ट में कहा, 'फवाद खान के फैंस, देशद्रोही हैं जिसे ज्यादा मन है वो पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं। आपको याद दिला दें कि 'फवाद खान को लेकर पहले भी भारत में काफी बवाल हो चुका है। साल 2016 में 'कपूर एंड संस' को लेकर भी उनका विरोध हुआ था। 

ये भी पढ़ें

Kartik Aaryan: वड़ोदरा पहुंच कार्तिक आर्यन ने शेयर की गुजराती थाली की झलक

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के लिए श्रीजिता ने कही गंदी बात तो भड़के जीशान खान, पूछा- अब कहा गया फेमिनिज्म?