Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, रोमांटिक कॉमेडी होगी फिल्म

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर भारत में काम करने को लेकर बैन लगा दिया गया था। इस बीच फैंस ने और किसी को तो नहीं लेकिन हार्टथ्रोब एक्टर फवाद खान को जरूर मिस किया। फवाद की बहुत अच्छी फीमेल फॉलोविंग है। अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर 8 साल के लंबे इंतजार के बाद कमबैक के लिए तैयार हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 03 Jul 2024 05:09 PM (IST)
Hero Image
फवाद खान इस बॉलीवुड फिल्म से करेंगे कमबैक

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जबसे फवाद खान बॉलीवुड 'फिल्म ए दिल है मुश्किल' में नजर आए थे उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी। इंडियन ऑडियंस खासतौर पर लड़कियां उनके लिए दीवानी सी हो गई थीं। फवाद इससे पहले सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत और आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म कपूर एंड संस में भी नजर आ चुके थे लेकिन तब उन्हें उतना नोटिस नहीं किया गया। ए दिल है मुश्किल के बाद से तो ऑडियंस उनके लिए क्रेजी ही हो गई थी।

अब फवाद खान की इंडियन ऑडियंस के लिए एक अच्छी खबर है। एक्टर का ये पहला इंटरनेशन हिंदी प्रोजेक्ट है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार फवाद बहुत जल्द वाणी कपूर के अपोजिट नजर आ सकते हैं। इसका प्रोडक्शन भी शुरू होने वाला है।

क्या होगी फिल्म की कहानी?

जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी और प्री-प्रोडक्शन का काम फाइनलाइज हो गया है। फिल्म की कहानी दो ऐसे लोगों के बारे में है जिनका ब्रेकअप हो गया है। दोनों एक दूसरे को मदद ऑफर करते हैं और इस बीच उन्हें प्यार हो जाता है। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होकर नवंबर तक चलेगी।

यह भी पढ़ें: क्या Fawad Khan की प्रसिद्धि से कांपने लगे थे बॉलीवुड स्टार्स? इंडस्ट्री पर ये बोले पाकिस्तानी एक्टर

बता दें कि साल 2016 के उरी हमले के बाद से पाकिस्तानी आर्टिस्ट के बॉलीवुड में काम करने पर रोक लगा दी गई थी। फवाद और वाणी की ये फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन आरती बागड़ी करेंगी। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वाणी कपूर को 'शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वॉर, चंडीगढ़ करे आशिकी और बेलबॉटम' जैसी कई फिल्मों में देखा गया। उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने किया था Ae Dil Hai Mushkil को लेकर पोस्ट, फवाद खान के बारे में न लिखने पर फैंस ने कर दिया ट्रोल