Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

FIFA 2022 Final: दीपिका पादुकोण ने किया फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण, वायरल हुईं तस्वीरें

FIFA 2022 Finale फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिनाले से पहले ट्रॉफी का अनावरण किया है। वहीं नोरा फतेही ने फिल्मी गानों पर लाइव डांस किया है। इसमें भाग लेने कई कलाकार पहुंचे है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 08:50 PM (IST)
Hero Image
FIFA 2022 Finale: फीफा 2022 का फिनाले जल्द शुरू हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। FIFA 2022 Finale: रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फिनाले अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच कतर में खेला गया। इस बीच कतर में बॉलीवुड से कई कलाकार इस मैच को लाइव देखने पहुंचे हैं। इनमें शाह रुख खान, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह जैसे नाम शामिल है। वहीं दीपिका पादुकोण फिनाले से पहले वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण किया है, जबकि नोरा फतेही क्लोजिंग सेरेमनी में फीफा वर्ल्ड कप के गानों पर थिरकती नजर आई।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में कई कलाकार नजर आ सकते हैं

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अनन्या पांडे, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर, मौनी रॉय, संजय कपूर, चंकी पांडे और मानुषी छिल्लर जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले कुछ मैचों को स्टेडियम में बैठकर लाइव देखा था। अब दीपिका पादुकोण के अलावा उनके पति रणवीर सिंह भी कतर में मैच देखते नजर आ सकते हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। कार्तिक आर्यन ने भी कतर की बोर्डिंग पास की तस्वीरें शेयर की है। इससे पता चलता है कि वह भी मैच देखने कतर जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने फुटबॉल फाइनल का हैशटैग भी लगाया है।

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022 फिनाले से पहले वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने लगाया लियोनेल मेसी पर दांव, शेयर की तस्वीरें

फुटबॉल वर्ल्ड कप में नोरा फतेही लाइव परफॉर्म करती नजर आएंगी

ईशान खट्टर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि वह फीफा वर्ल्ड कप 2022 लाइव देखने कतर जा रहे हैं। वहीं फुटबॉल वर्ल्ड कप में नोरा फतेही लाइव परफॉर्म करती नजर आई। जो कलाकार स्टेडियम में बैठकर मैच नहीं देख पाएंगे, वे घर पर टीवी के माध्यम से इस मैच का लाइव प्रसारण एन्जॉय करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor एक्स ब्वॉयफ्रेंड शेखर पहाड़िया के साथ इवेंट में फिर आईं नजर, अफेयर की अटकलें तेज

अर्जुन कपूर और वरुण धवन अर्जेंटीना की टीम को सपोर्ट कर रहे है

अर्जुन कपूर वरुण धवन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अर्जेंटीना की टीम को सपोर्ट करने वाले तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जबकि कुछ लोगों का मानना है कि फ्रांस भी विजेता बन सकता है।