Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: चंदन आनंद ने 'फाइटर' को लेकर दिया बड़ा बयान, Siddharth Anand के लिए कही ये बात

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर तीन हफ्तों के बाद गिरते-पड़ते 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। कुछ लोगों को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म पसंद आई तो कुछ ने इसकी आलोचना भी की थी। अब इस फिल्म में कैमियो भूमिका निभा चुके अभिनेता चंदन आनंद ने फिल्म को लेकर बात की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 15 Feb 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
फाइटर को लेकर काफी खुश हैं चंदन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने पहली बार साथ में काम किया है। वहीं, इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर, चंदन आनंद समेत कई स्टार्स ने मुख्य भूमिका निभाई है।

चंदन आनंद ने फिल्म 'फाइटर' में विंग कमांडर हरीश नौटियाल की कैमियो भूमिका निभाई है। अब हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की है और बताया है कि वो निर्देशक के फैन क्यों हैं। साथ ही फिल्म की आलोचना करने वालों को भी जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Fighter 3 Week Collection: 'फाइटर' ने Box Office पर भरी ऊंची उड़ान, आखिरकार 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

फाइटर को लेकर काफी खुश हैं चंदन

न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में चंदन आनंद ने खुलासा किया कि वह निर्देशक के 'फैन' क्यों हैं और फाइटर उनके लिए 'आशीर्वाद' क्यों है। चंदन ने कहा, 'वह युवा, आकर्षक और अपनी कला के प्रति भावुक हैं। किसी भी अभिनेता के लिए यह हमेशा खुशी की बात होती है अगर उन्हें एक मास्टर निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिले।

चंदन ने आगे कहा, 'मैंने सोचा कि फिल्म में मेरा एक छोटा सा हिस्सा है, यह मेरी कला के साथ कोई न्याय नहीं करेगा, लेकिन मैं गलत था। मुझे एहसास हुआ कि जब आप एक मास्टर निर्देशक के अंडर होते हैं, तो छोटे फ्रेम भी आपके लिए सफल होते हैं। मेरा अभी तक का सबसे अच्छा निर्णय इस फिल्म को साइन करना था।

आलोचना करने वालों को दिया जवाब

चंदन आनंद ने फिल्म को लेकर हो रही आलोचना के बारे में बात करते हुए कहा, 'आलोचना हमेशा हर क्षेत्र में होती रहेगी। अगर सब कुछ देखेंगे और सुनने लगेंगे, तो गड़बड़ हो जाएगी। एक टीम के रूप में हमने एक शानदार फिल्म बनाई। मुझे फिल्म में कोई कमी नहीं लगी। ऐसा इसलिए हो सकता है, क्योंकि मैं इसका हिस्सा हूं, लेकिन दूसरे दृष्टिकोण से भी यह एक बेहतरीन प्रोडक्शन था। यह आसान नहीं था'।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan हुए बीमार, बैसाखी से सहारे खड़ा दिखा Fighter एक्टर, फैंस को बताया चोट का दर्द