Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2 Shooting: फाइटर के बाद अब Jr Ntr के साथ वॉर छेड़ने के लिए ऋतिक ने कसी कमर, इस दिन होगी शूटिंग शुरू

War 2 Shooting ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को पहली बार फिल्म वॉर-2 में साथ देखने का फैंस बड़ी ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर अब तक कई बड़ी अपडेट सामने आ चुकी है। अब हाल ही में फिल्म कब फ्लोर पर जाएगी और किस लोकेशन पर इसका पहला शेड्यूल शूट होगा इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 31 Jan 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
इस महीने से शुरू होगी ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर की वॉर-2/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। War 2 Shooting: ऋतिक रोशन इस वक्त अपनी फिल्म 'फाइटर' की रिलीज को एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

फिल्म ने कुछ ही दिनों में 100 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वॉड्रन लीडर शमशेर पठान का किरदार अदा किया है। इस फिल्म के बाद अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)जल्द ही यशराज के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'वॉर-2' में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को लेकर अब तक कई खबरें सामने आई हैं। अब हाल ही में वॉर 2 कब फ्लोर पर आएगी, इसका खुलासा भी हो गया है।

इस महीने फ्लोर पर जाएगी ऋतिक रोशन की वॉर 2

ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर-2' साल 2019 में रिलीज हुई वॉर का सीक्वल है, जिसमें कृष एक्टर के अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। अब 2024 में मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter की सक्सेस के बीच ऋतिक रोशन ने War 2 पर दी बड़ी अपडेट, अपने किरदार 'कबीर' को लेकर किया ये खुलासा

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर वॉर-2 की शूटिंग फरवरी के दूसरे वीक में शुरु होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर-2 का पहला शेड्यूल मुंबई में ही शूट किया जाएगा।

जूनियर एनटीआर वॉर 2 में निभाएंगे ये किरदार

ऋतिक रोशन जहां इस फिल्म में मेजर कबीर धालीवाल का किरदार निभा रहे हैं, जोकि एक रॉ एजेंट हैं, तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी में जूनियर एनटीआर विलेन की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।

वॉर-2 के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी संभाल रहे हैं, जो इससे पहले 'वेक अप सिड', ब्रह्मास्त्र और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। हाल ही में फाइटर रिलीज के बाद एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए ऋतिक रोशन ने War 2 में अपने किरदार पर अपडेट दिया था।

यह भी पढ़ें: War 2 Release Date: जूनियर एनटीआर के साथ धमाल मचाएंगे ऋतिक रोशन, 'वॉर 2' इस दिन रिलीज होने के लिए है तैयार