Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter में दीपिका-ऋतिक के किसिंग सीन के बीच वायरल हुआ उनका पुराना वीडियो, एक्ट्रेस को दी गयी थी ये चुनौती

Fighter Deepika Padukone and Hrithik Roshan दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री फिल्म फाइटर में पहली बार देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का टीजर आउट हुआ जिसमें दीपिका और ऋतिक के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन्स ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। इस बीच ही अब फाइटर एक्टर्स का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
दीपिका-ऋतिक के किसिंग सीन के बीच वायरल हुआ उनका पुराना वीडियो/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Deepika Padukone - Hrithik Roshan: फिल्मी पर्दे पर इन दिनों नई-नई जोड़ियां देखने को मिल रही हैं। 'जवान' में जहां नयनतारा के साथ शाह रुख खान पहली बार रोमांस करते हुए नजर आए, तो वहीं 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने अपने इंटीमेट सीन्स से खूब सुर्खियां बटोरी।

इनके बाद अब फिल्म 'फाइटर' में पहली बार नजर आने वाली जोड़ी दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री ने आते ही इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है, खासकर इन दोनों के इंटीमेट सीन्स ने।

जहां फाइटर का टीजर देखने के बाद कई फैंस दोनों को साथ में देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं, तो वहीं कुछ दीपिका पादुकोण को किसिंग सीन देने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, फाइटर की चर्चा के बीच अब दोनों का साथ में एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ऋतिक-दीपिका का पुराना वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन 'फाइटर' में एक साथ क्या धमाका करेंगे, इसके लिए तो अभी इंतजार करना होगा, लेकिन इस बीच दोनों का एक पार्टी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस ओल्ड वीडियो को एक फैन क्लब ने शेयर किया है, जिसमें पीछे से कुछ लोग और ऋतिक रोशन मिलकर दीपिका पादुकोण को अपने सिर पर कुछ रखकर बिना सहारा लिए थोड़ी देर खड़े होने के लिए कहते हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter में Hrithik Roshan और Deepika Padukone के इंटीमेट सींस से मची खलबली, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

दीपिका पादुकोण भी इस चैलेन्ज को खुशी-खुशी स्वीकार करती हैं। इसके बाद वीडियो में ऋतिक रोशन बड़े ही प्यार से दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone)को अपने हाथों से केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये केमिस्ट्री देखकर पीछे से लोग 'क्यूट-क्यूट चिल्ला' रहे हैं।

अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'फाइटर'

आपको बता दें कि 'पठान' की सफलता के बाद अब 'फाइटर' के निर्देशन की कुर्सी भी सिद्धार्थ आनंद ही संभाल रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मूवी में दोनों ही एक्टर स्क्वाडर्न लीडर का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें