Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Day 17: 'फाइटर' ने फिर से पकड़ी स्पीड, 17वें दिन कमाई में आया इतना उछाल

Fighter Box Office Collection Day 17 एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर कौ लेकर फैंस में क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की कमाई का शानदार कारवां भी जारी है। इस बीच फाइटर के 17वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 11 Feb 2024 07:29 AM (IST)
Hero Image
फाइटर की कमाई में आया उछाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म को लेकर जिस बात की उम्मीद की जा रही थी आखिरकार वही हुआ। वीकेंड पर फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल में उम्मीद थी और वो होता हुआ भी नजर आया है।

शनिवार को इस फिल्म के कारोबार में एक बार फिर से बढ़त्तरी देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि रिलीज के 17वें इस एरियल एक्शन थ्रिलर कितने करोड़ का कारोबार किया है।

फाइटर ने 17वें दिन कमाए इतने करोड़ नोट

चूंकि पिछले कई दिनों से फाइटर की कमाई का ग्राफ हर रोज नीचे की तरफ गिरता हुआ नजर आया है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शनिवार और रविवार के दिन इसके कलेक्शन में हाइक देखने को मिलेगा। इस आधार पर ऋतिक रोशन की फाइटर का ग्राफ अब ऊपर की तरफ बढ़ चला है और फिल्म ने शनिवार को ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक इस मूवी ने 10 फरवरी को करीब 3.7 करोड़ की कमाई की है। जिसके चलते मूवी के टोटल कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है। शनिवार की कमाई को जोड़ते हुए अब फाइटर का इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 193 करोड़ हो गया है।

अगर रविवार को भी ऋतिक रोशन की इस मूवी ने कलेक्शन के मामले में हुंकार भरी तो यकीनन तौर पर ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री लेती हुई भी नजर आ सकती है।

सिद्धार्थ आनंद का जादू रहा कम धमाकेदार

शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ही फाइटर का निर्देशन किया है। इससे पहले सिद्धार्थ वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बना चुके हैं।

लेकिन पिछली दो फिल्मों की तुलना में फिल्ममेकर की फाइटर कमाई के मामले में उतना धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है।जहां एक तरफ पठान ने 543 करोड़ और वॉर 318 करोड़ का कारोबार किया, उसके हिसाब से फाइटर काफी पीछे छूटती दिख रही है।

ये भी पढ़ें- Fighter Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड दोबारा उड़ान भरने को तैयार 'फाइटर', अब तक दुनियाभर में कमाए इतने नोट