Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Controversy: कानूनी पचड़े में फंसी 'फाइटर', Hrithik Roshan-दीपिका पादुकोण के Kiss पर छिड़ा विवाद?

Fighter Movie Row मौजूदा समय में ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। लेकिन अब खबर आ रही है कि फाइटर को लेकर विवाद गर्माना शुरू हो गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच एक किसिंग सीन दिखाया गया है जिसको लेकर अब भारतीय वायुसेना के एक विंग कमांडर ने मेकर्स को एक लीगल नोटिस भेजा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
फाइटर के इस सीन को लेकर छिड़ा विवाद (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Movie Controversy: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर इस समय सिनेमाघरों में जारी है। इस दौरान मूवी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए आगे बढ़ रही है। लेकिन इस बीच अब फाइटर को लेकर एक नया विवाद छिड़ गया है।

खबर है कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच किसिंग सीन दिखाया गया है। जिसको लेकर अब भारतीय वायु सेना के एक विंग कमांडर ने आपत्ति जताई और मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। 

क्यों मचा फाइटर को लेकर बवाल 

देशभक्ति की भावना को दिखानी वाली ऋतिक रोशन की फाइटर को बीते 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। इस मूवी में ऋतिक और दीपिका पादुकोण ने इंडियन फोर्स के एयरफोर्स स्क्वाड्रन लीडर की भूमिकाओं को अदा किया।

फिल्म के क्लाईमैक्स सीन के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच लिपलॉक सीन दिखाया गया है, जिसमें ये दोनों भारतीय वायुसेना की वर्दी पहने हुए नजर आए हैं। ऐसे में अब इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर इंडियन एयरपोर्स के विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया है।

सौम्य के मुताबिक इस तरह से यूनीफॉर्म में किस करना सेना की वर्दी का अपमान है। ये वर्दी कोई कपड़े का टुकड़ा नहीं है, बल्कि ये अनुशासन, समपर्ण और देश की रक्षा के लिए त्याग का प्रतीक है। ऐसे में अब फाइटर कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ सकती है।

अब तक इतना हुआ फाइटर का कलेक्शन

रिलीज के 12 दिन बाद भी ऋतिक रोशन की फाइटर बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक कमाई करती हुई आगे बढ़ रही है। अब तक इंडिया में इस फिल्म का नेट कलेक्शन करीब 178 करोड़ हो गया है, जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें- बेटी की बीमारी से टूट गए थे Karan Singh Grover, 'फाइटर' शूट करने का भी नहीं था मन, बोले- 'लगा हाथ पैर नहीं...'