Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Song: 'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' इस दिन होगा रिलीज, देखने को मिलेगा ऋतिक-दीपिका का अलग अंदाज

Fighter Song Heer Aasmani ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म फाइटर में एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस मूवी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्सुक है। अब मेकर्स ने फैंस को एक और तोहफा दिया है। इस मूवी का तीसरा गाना भी जल्द रिलीज होने वाला है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 06 Jan 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज होगा 'हीर आसमानी' सॉन्ग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heer Aasmani Song: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'फाइटर' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस मूवी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हुआ था और फिर इसका दूसरा गाना 'इश्क जैसा कुछ' रिलीज किया गया है।

इन दोनों ही गानों को लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब 'फाइटर' के निर्माता इसका तीसरा गाना 'हीर आसमानी' भी जल्द रिलीज करने वाले हैं। ऋतिक रोशन ने 'हीर आसमानी' का टीजर जारी कर इस बात का खुलासा किया है कि यह गाना कब आएगा।

यह भी पढ़ें: Fighter OTT Release: हो गया फाइनल, थिएटर रिलीज के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी दीपिका-ऋतिक की फाइटर

इस दिन रिलीज होगा 'हीर आसमानी' सॉन्ग

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'हीर आसमानी' गाने का एक टीजर शेयर किया है। इस गाने में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर को वायु सेना की वर्दी में दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

गाने का टीजर जारी करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि 'जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी 'हीर आसमानी'। बता दें कि यह पूरा गाना 8 जनवरी, 2024 को रिलीज होगा। फाइटर का संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने तैयार किया है।

कब रिलीज होगी मूवी

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा 'फाइटर' में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज समेत कई अन्य कलाकार भी शामिल हैं। फाइटर' मूवी में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर 'शमशेर पठानिया' का किरदार निभाया है, जिन्हें पैटी के नाम से भी जाना जाएगा।

अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन 'राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी' की भूमिका निभाई है। वहीं, दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर 'मीनल राठौड़' का किरदार निभाया है, जिन्हें मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Fighter New Poster: नए पोस्टर के साथ ऋतिक ने 'फाइटर' को लेकर दिया ये अपडेट, 1 महीने में होगा बड़ा धमाका