Move to Jagran APP

Fighter: दीपिका पादुकोण ने 'फाइटर' से शेयर की ऋतिक रोशन की पहली झलक, पूछा ये दिलचस्प सवाल, आपके पास है जवाब ?

Deepika Padukone Shares Hrithik Roshan First Look From Fighter ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर बीते साल से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इसके साथ ही फिल्म से एक्टर का किरदार भी सामने आ गया। वहीं अब फाइटर की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऋतिक की पहली झलक शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 28 Jun 2023 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 04:47 PM (IST)
Deepika Padukone Shares Hrithik Roshan First Look From Fighter, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Shares Hrithik Roshan First Look From Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एडवेंचर फिल्म फाइटर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। वहीं, अब दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

फाइटर को यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। YRF ने इस साल की शुरुआत में शाह रुख खान स्टारर पठान रिलीज की थी। फिल्म का एक्शन लोगों को पसंद आया था। वहीं, अब दर्शक YRF की अगली एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो फाइटर है।

फाइटर का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

फाइटर के फर्स्ट लुक में ऋतिक रोशन का रोल रिवील किया गया था। फिल्म में एक्टर फाइटर पायलट के किरदार में हैं। पोस्टर में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर के लुक में नजर आए और उनके आसपास फाइटर प्लेन रखी हुई दिखाई दीं। फिल्म के इस पोस्टर को अब दीपिका पादुकोण ने शेयर किया है।

दीपिका ने पूछा ये सवाल

दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फाइटर से ऋतिक रोशन का लुक शेयर करते हुए फैंस से एक सवाल पूछा। एक्ट्रेस ने कहा, आपको क्या लगता है मैं ऋतिक रोशन को फिल्म में क्या बुलाती हूं?

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन पठान और वॉर जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये अगले साल गणतंत्र दिवस के करीब रिलीज होगी। फाइटर को 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फाइटर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल स्टंट करते हुए नजर आएंगे। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी एक्शन करते हुए दिखाई देंगी।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फिल्म की स्टारकास्ट

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और तलत अजीज भी अहम किरदारों में हैं। फाइटर एरियल एक्शन से भरपूर होने वाली है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.