Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट के साथ पास हुई Hrithik Roshan की 'फाइटर', इतनी लंबी होगी फिल्म

Fighter फिल्म फाइटर कई दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बनी हुई है। हैंडसम हंक ऋतिक और ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजी ये फिल्म पैट्रियॉटिक थीम पर बेस्ड है जिसमें इनके रोमांस का तड़का भी देखने को मिलने वाला है। लगातार ट्रेडिंग में बनी इस मूवी के सर्टिफिकेशन को लेकर एक जानकारी सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jan 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (फिल्म फाइटर)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter CBFC Certification: एक्शन से भरपूर फिल्म 'फाइटर' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब फैंस ने इस मूवी के लिए दीवानगी दिखाई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया। इसी के साथ मूवी के गानों ने भी फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखा है। अब इंतजार है तो बस फिल्म की रिलीज का। 

रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर 'फाइटर'

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'फाइटर' एरियल एक्शन मूवी है। पहली बार दीपिका और ऋतिक का रोमांस फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। इसके अलावा अनिल कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे। फाइटर की रिलीज में ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है, ऐसे में मूवी के प्रमोशन की स्पीड बढ़ा दी गई है। मेकर्स प्रमोशनल तौर पर आए दिन कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं और अब फिल्म के सर्टिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। 

फिल्म फाइटर 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। सीबीएफसी की तरफ से फिल्म को यूए सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। यानी कि इस मूवी को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है। इसी के साथ 'फाइटर' के रनटाइम की जानकारी भी सामने आई है। ये एरियल एक्शन फिल्म 2 घंटा 46 मिनट्स लंबी होगी। 

एडवांस बुकिंग शुरू

फिल्म की एडवांस बुकिंग आज यानी शनिवार 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है। ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वहीं, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी फैंस को एडवांस बुकिंग के अब तक के आंकड़ों से अपडेट किया है। अभी तक के आंकड़ों के अनुसार, दो घंटे में फिल्म के 20 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। यह संख्या बढ़ने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor हैं Kriti Sanon के गुरु, ट्रेलर लान्च में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया अपनी किस बात पर है गर्व