Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishq Jaisa Kuch में रोमांटिक सीन के लिए Hrithik-Deepika को करनी पड़ी इतनी मेहनत, डेडिकेशन लेवल पर फैंस फिदा

Fighter Song सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म फाइटर की रिलीज को लेकर फैंस ने खासी दिलचस्पी दिखाई है। ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री से सजी इस मूवी के सॉन्ग्स को काफी पसंद किया गया। खासकर इश्क जैसा कुछ जिसमें इनकी सिजलिंग केमेस्ट्री ने खूब वाहवाही लूटी है। हालांकि गाने के लिए इन एक्टर्स को काफी मेहनत करनी पड़ी जिसका वीडियो सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jan 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण- 'इश्क जैसा कुछ' बीटीएस वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Song Ishq Jaisa Kuch BTS Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजी फिल्म 'फाइटर' बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। प्रमोशनल तौर पर फिल्म के कुछ गाने और पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद फैंस का फिल्म देखने का सब्र कम होता जा रहा है। 

ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग केमेस्ट्री से सजी है 'फाइटर'

'फाइटर' के ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। खासकर इसके सॉन्ग 'इश्क जैसा कुछ' ने, जिसमें ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री देखने लायक है। हॉट मूव्स और रोमांटिक डांस सॉन्ग से सजे इस गाने को शूट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। जिस तरह का क्रेज 'फाइटर' को लेकर लोगों के मन में है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म 2024 का परफेक्ट स्टार्ट होने का वादा करती है। 

'इश्क जैसा कुछ' का बीटीएस वीडियो आया सा

फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने 'इश्क जैसा कुछ' का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इसमें ऋतिक और दीपिका के डेडिकेशन लेवल ने फैंस का दिल छू लिया है। एक-एक स्टेप पर दोनों नें घंटो मेहनत की। बीटीएस वीडियो देख कह सकते हैं कि इस गाने को एक शानदार डांस नंबर बनाने में बहुत मेहनत की है। इस वीडियो में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर ने अपनी इनसाइट्स और गाने शूटिंग एक्सपीरिंस को शेयर किया है।

शूटिंग के बाद लिया हलवे का मजा

इस गाने में ऋतिक को ज्यादा से ज्यादा फिजीक एक्सपोज करना था, जिसके लिए उन्होंने स्ट्रिक्ट डायट अपनाई। वीडियो में दिखाया गया है कि सॉन्ग की शूटिंग खत्म होते ही ऋतिक ने चुकंदर का हलवा, प्रोटीन ब्राउनी से लेकर मूंग दाल का हलवा तक चखा। उन्होंने 14 महीनों तक खुद को स्ट्रिक्ट डायट पर रखा था। दोनों एक्टर्स ने डेडिकेशन लेवल की फैंस ने तारीफ की। 

 'फाइटर' दिल धड़का देने वाले एक्शन और देशभक्ति से भरी फिल्म है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी, जिसके लिए फैंस खासे उत्साहित हैं। 

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने फाइटर की शूटिंग के लिए छोड़ दिया था अपना ये शौक, 14 महीने बाद किया पूरा