Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर', रिलीज के दो दिन पहले मेकर्स को झटका

Fighter Banned In Gulf Countries फाइटर ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है। इस बीच खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज पर बैन लगना निराश करने वाली खबर है। खासकर गल्फ कंट्री में बसे ऋतिक रोशन के फैंस के लिए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jan 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक रोशन की 'फाइटर', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एडवेंचर फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बस दो दिनों में फिल्म थिएटर्स में एंट्री करने वाली है। इस बीच फाइटर को लेकर एक बुरी खबर आई है।

फाइटर की रिलीज को खाड़ी देशों में रोक दिया है। फिल्म को लेकर आई इस खबर ने मेकर्स को तगड़ा झटका दे दिया है।

यह भी पढ़ें- 'उन्हें बता दो बाप कौन है', पुलवामा अटैक का बदला लेने निकले Fighter, ट्रेलर के हर फ्रेम में देशभक्ति का सैलाब

खाड़ी देशों में बैन हुई फाइटर

फाइटर ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है। इस बीच खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज पर बैन लगना निराश करने वाली खबर है। खासकर गल्फ कंट्री में बसे ऋतिक रोशन के फैंस के लिए, जो फाइटर की रिलीज की राह देख रहे थे।

सिर्फ यूएई में मिली मंजूरी

फाइटर की रिलीज को खाड़ी देशों में क्यों रोकी गई है, इसे लेकर मामला अभी कुछ साफ नहीं है। फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जौहर ने फाइट को लेकर ये अपडेट शेयर की है। जानकारी के अनुसार, यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) को छोड़कर बाकी सभी खाड़ी देशों में फाइटर को बैन कर दिया गया है। यूएई में भी फिल्म PG15 क्लासिफिकेशन के साथ रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Fighter Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहाने को तैयार ऋतिक की 'फाइटर', चंद दिनों में कर लिया करोड़ों का बिजनेस

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसी एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर भी अहम किरदार में है। फाइटर 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।