Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter OTT Release: इस OTT प्लेटफॉर्म ने हथियाए 'फाइटर' के स्ट्रीमिंग राइट्स, जानें- कब और कहां होगी रिलीज

Fighter OTT Release Update फाइटर की सबसे बड़ी हाइलाइट फिल्म की मजबूत स्टारकास्ट है। ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं जिन्होंने बीते साल पठान और जवान के साथ दो सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। ऐसे में फाइटर रिलीज के पहले ही खबरों में आ गई थी। इस बीच अब फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jan 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
इस OTT प्लेटफॉर्म ने हाथियाए 'फाइटर' के स्ट्रीमिंग राइट्स, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फाइटर इन दिनों थिएटर्स में राज कर रही है, क्योंकि मुकाबले में कोई दूसरी बड़ी फिल्म नहीं है। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक शुरुआत किया और अब 150 करोड़ की ओर बढ़ रही है। इस बीच फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर अपडेट आई है।

फाइटर एक एरियल एक्शन फिल्म है, जो अपनी कहानी से ज्यादा, हैरान करने वाले एक्शन के लिए चर्चा बटोर रही है।

यह भी पढ़ें- Fighter Villain: 'टेरर अटैक नहीं, अब जंग होगी', जानें- कौन है 'फाइटर' का विलेन, जिसने ऋतिक रोशन को दी टक्कर?

ऋतिक- दीपिका ने खींचा ध्यान

फाइटर की सबसे बड़ी हाइलाइट फिल्म की मजबूत स्टारकास्ट है। ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं, जिन्होंने बीते साल पठान और जवान के साथ दो सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। ऐसे में फाइटर रिलीज के पहले ही खबरों में आ गई थी।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम ?

फाइटर के ओटीटी रिलीज के बात करें, तो फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स की डील हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने मोटी रकम में चुकता करके फाइटर के ओटीटी राइट्स खरीद लिए है।

कब रिलीज होगी फाइटर ?

थिएटर्स में रिलीज होने के लगभग 56 दिन बाद फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी यानी फाइटर इस साल अप्रैल या मई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

सिद्धार्थ और ऋतिक की हिट जोड़ी

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले उन्होंने पठान और वॉर का निर्देशन किया था। बैंग बैंग और वॉर के बाद ऋतिक रोशन के साथ ये सिद्धार्थ आनंद की तीसरी फिल्म है। वहीं, फाइटर का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें- Fighter 2: 'फाइटर' से दमदार होगी सीक्वल, ऋतिक-दीपिका की फिल्म पर Siddharth Anand ने दिया बड़ा अपडेट

फिल्म की स्टारकास्ट

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख अहम किरदारों में शामिल हैं। ऋषभ साहनी ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। फाइटर 25 जनवरी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज हुई है।