Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter की सीधी-साधी 'सांची' रियल लाइफ में हैं बेहद ब्यूटीफुल, हॉटनेस में Deepika Padukone से भी आगे

Sanjeeda Shaikh Pics फिल्म फाइटर एक मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे कई बड़े कलाकार अहम भूमिका में मौजूद हैं। उनमे से एक संजीदा शेख हैं जिन्होंने साइड रोल से हर किसी का ध्यान खींचा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फाइटर (Fighter) में सीधी-साधी दिखने वालीं संजीदा रियल लाइफ में कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 31 Jan 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
संजीदा शेख की फोटो हैं बेहद कमाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Fame Sanjeeda Shaikh Pics: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर इस समय सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। ऋतिक रोशन स्टारर इस मूवी को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है, जिसकी वजह से ये फिल्म सफलता की तरफ कदम बढ़ा रही है।

इस फिल्म में सांची का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस संजीदा शेख ने सपोर्टिंग रोल में हर किसी ध्यान खींचा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि फाइटर में सीधी-साधी छवि में देखने वालीं संजीदा असल जिंदगी में कितनी कमाल की दिखती हैं।

फाइटर फेम संजीदा शेख की ये तस्वीरें हैं बवाल

फिल्म फाइटर एक मल्टी स्टारर मूवी है, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। लेकिन साइड रोल में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और संजीदा शेख ने अपनी शानदार अदाकारी की पूरी छाप छोड़ी है।

फाइटर में अपनी सादगी से फैंस का दिल जीतने वालीं संजीदा शेख रियल लाइफ में कितनी हॉट और बोल्ड हैं, उसका अनुमान आप संजीदा की इन इंस्टाग्राम तस्वीरों के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

हॉटनेस के मामले में संजीदा फाइटर को-स्टार दीपिका पादुकोण पर भारी पड़ती नजर आती है, इस फोटो इस बात का पक्का सबूत हैं। सिर्फ इतना ही नहीं संजीदा शेख अपनी बेबाक खूबसूरती के जरिए फैंस की पहली पसंद बनी रहती है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं।

फाइटर संजीदा शेख के करियर का बड़ा ब्रेक

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक संजीदा शेख ने अपने अदाकारी के हुनर की छाप छोड़ी है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान संजीदा ने इस बात का खुलासा किया है कि ऋतिक रोशन की फाइटर उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक है।

इसके अलावा ऋतिक के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है। मालूम हो कि फाइटर से पहले संजीदा शेख बागवान, तैश, नवाबजादे और पंख जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

इस वेब सीरीज में दिखेंगी संजीदा

फिल्म फाइटर की सफलता के बाद यकीनन तौर पर संजीदा शेख के लिए आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट के दरवाजे खुलने वाले हैं।

लेकिन फाइटर से पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर संजीदा का नाम काफी चर्चा का विषय बना है। ऐसे में गौर करें संजीदा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तरफ तो वह नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी है।

ये भी पढ़ें- नई नेशनल क्रश बनीं Medha Shankar, हॉटनेस में Tripti Dimri से दो कदम आगे निकलीं 12th Fail एक्ट्रेस