Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Song: शर्टलेस ऋतिक और बिकिनी में दीपिका ने लगाई आग, फाइटर का नया गाना Ishq Jaisa Kuch देख चढ़ जाएगा फीवर

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch फाइटर का लेटेस्ट ट्रैक शेर खुल गए आउट हो गया है जो एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का जबरदस्त डांस देखने को मिला था। वहीं फिल्म का दूसरा गाना इश्क जैसा कुछ एक रोमांटिक ट्रैक है। सॉन्ग में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हॉटनेस की नई कहानी लिख रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Dec 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
फाइटर का नया गाना देख चढ़ जाएगा फीवर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का बज ट्रेलर रिलीज से ही बना हुआ है। फिल्म में मजबूत स्टारकास्ट और पॉपुलर एक्शन डायरेक्टर का जोड़ देखने को मिलेगा। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हुआ था। वहीं, अब फिल्म का दूसरा रिलीज कर दिया गया है।

'शेर खुल गए' एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का जबरदस्त डांस देखने को मिला था। वहीं, फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क जैसा कुछ' एक रोमांटिक ट्रैक है। सॉन्ग में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हॉटनेस की नई कहानी लिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Fighter Song: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा ऋतिक रोशन के 'इश्क' का खुमार, 'फाइटर' का रोमांटिक गाना इस दिन होगा OUT

दीपिका और ऋतिक की सिजलिंग केमिस्ट्री

फाइटर के गाने 'इश्क जैसा कुछ' में शर्टलेस ऋतिक रोशन सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण के डिफरेंट बिकिनी लुक देखने को मिल रहे हैं। गाने में दोनों स्टार्स के बीच स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री और रोमांस देखने को मिल रही है। इसके साथ ही एक बार फिर ऋतिक शानदार डांस स्टेप्स लेकर आए हैं और दीपिका उनका पूरा साथ दे रही हैं।

विशाल- शेखर ने किया तैयार

'इश्क जैसा कुछ' को विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है। वहीं गाने के लिरिक्स कुमार, मेलो डी और विशाल ददलानी ने मिलकर तैयार किया है। गाने को विशाल- शेखर ने कंपोज भी किया है। वहीं बॉस्को-सीजर की कोरियोग्राफी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Fighter की रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने गईं Deepika Padukone, फैमिली संग वीडियो आया सामने

कब रिलीज होगी फाइटर ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। फाइटर, 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में शामिल हैं।