Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Song: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा ऋतिक रोशन के 'इश्क' का खुमार, 'फाइटर' का रोमांटिक गाना इस दिन होगा OUT

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch आगामी फिल्म फाइटर का गाना शेर खुल गए काफी पसंद किया गया। यह एक पार्टी सॉन्ग था जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने धमाकेदार डांस किया था। अब डांस के बाद फाइटर के नए गाने में ऋतिक और दीपिका का इंटेंस रोमांस देखने को मिलेगा। गाने की रिलीज डेट की घोषणा की गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 19 Dec 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
फाइटर का नया रोमांटिक गाना इस दिन होगा आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Song Ishq Jaisa Kuch: सिद्धार्थ आनंद निर्देशित एक्शन से भरपूर फाइटर (Fighter) अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं किया गया है, लेकिन टीजर भर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट हाई लेवल पर कर दिया है। हाल ही में, फिल्म का पहला गाना शेर खुल गए (Sher Khul Gaye) को रिलीज किया गया था। अब नया गाना भी आउट होने के लिए एकदम तैयार है।

फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए एक पार्टी ट्रैक था, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया था। विशाल- शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव की आवाज में गाया गया शेर खुल गए के वायरल होने के बाद अब मेकर्स ने नया गाना भी जारी करने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें- Fighter की रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने गईं Deepika Padukone, फैमिली संग वीडियो आया सामने

इस दिन रिलीज होगा इश्क जैसा कुछ गाना

फाइटर का दूसरा गाना एक लव ट्रैक होगा, जिसमें ऋतिक और दीपिका का इंटेंस रोमांस देखने को मिल सकता है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर 'इश्क जैसा कुछ' गाने की अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में समंदर के किनारे दीपिका और ऋतिक की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। शर्टलेस ऋतिक और मोनोकिनी में दीपिका एक-दूसरे के इश्क में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं।

— Hrithik Roshan (@iHrithik) December 19, 2023

पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने बताया कि गाना कब आउट होगा। ये गाना 22 दिसंबर 2023 को आउट किया जाएगा। आपको इस साल के बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक को सुनने के लिए दो दिनों का इंतजार करना पड़ेगा। 

फाइटर की कास्ट

25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फाइटर में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबरॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। हाल ही में, मेकर्स ने सभी सितारों के किरदार से पर्दा उठाया था।

यह भी पढ़ें- Fighter New Poster: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपने अगले स्क्वॉड्रन लीडर का लुक, ये एक्टर हैं टीम का हिस्सा