Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Song Out: रिलीज हुआ 'फाइटर' का पहला गाना Sher Khul Gaye, ऋतिक और दीपिका का डांस झूमने पर कर देगा मजबूर

Fighter First Song Sher Khul Gaye Release फाइटर का गाना शेर खुल गए धमाकेदार डांस बीट्स से भरपूर है। बीते दिन मेकर्स ने गाने का टीजर रिलीज किया था। वहीं अब 15 दिसंबर को पूरा गाना जारी कर दिया गया है। सॉन्ग में अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बार फिर इम्प्रेस कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ फाइटर का पहला गाना 'शेर खुल गए'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फाइटर, टीजर रिलीज के बाद से चर्चा में बना हुआ है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। हाल ही में फाइटर की स्टारकास्ट का लुक रिवील किया गया था। अब फिल्म का पहला गाना शेर खुल गए रिलीज कर दिया गया है।

फाइटर का गाना शेर खुल गए धमाकेदार डांस बीट्स से भरपूर है। सॉन्ग में अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर ऋतिक रोशन एक बार फिर इम्प्रेस कर रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण भी एक्टर के साथ बीट मैच कर रही हैं। गाने में दोनों के डांस मूव्स बेहद शानदार हैं।

ऋतिक- दीपिका की केमिस्ट्री

फाइटर के इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। शेर खुल गए एक पेपी ट्रैक है, जो सुनने वाले को झूमने पर मजबूर कर देता है।

यह भी पढ़ें- Fighter का पहला गाना 'शेर खुल गए' इस दिन होगा रिलीज, आग लगा देने वाली है दीपिका-ऋतिक की केमेस्ट्री, टीजर आउट

विशाल- शेखर ने तैयार किया गाना

शेर खुल गए को विशाल- शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं। वहीं, गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। 'शेर खुल गए' को विशाल और शेखर ने कंपोज किया है। गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को- सीजर की जोड़ी ने की है।

यह भी पढ़ें- Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने मिलकर किया है। फाइटर, 75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। स्टार कास्ट की बात करें तो फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर अमह किरदार में हैं। इनके अलावा अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संदीजा शेख भी फिल्म में शामिल हैं।