Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Star Cast Fees: ऋतिक रोशन से लेकर Deepika Padukone तक, 'फाइटर' के लिए स्टार कास्ट ने ली इतनी मोटी फीस

Fighter Star Cast Fees Charge फिल्म फाइटर अपनी रिलीज को लेकर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। ऋतिक रोशन की इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फाइटर की स्टार कास्ट की फीस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए जानते हैं कि इस मल्टी स्टारर फिल्म के लिए कलाकारों ने कितनी पैसे चार्ज किए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 25 Jan 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
जानिए फाइटर स्टार कास्ट ने ली कितनी फीस (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hrithik Roshan Fighter Fees: जिसका इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे थे, वो पल आखिरकार आ गया है। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर से आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच मल्टी स्टारर फाइटर की स्टार कास्ट की फीस को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों ने कितनी मोटी रकम चार्ज की है।

करण सिंह ग्रोवर

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर से करण सिंह ग्रोवर हिंदी सिनेमा में बतौर कलाकार वापसी कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म अलोन के जरिए करण ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

गौर करें फाइटर में करण की फीस की तरफ तो इंस्टेंट बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी के लिए करण ने करीब 2 करोड़ रुपये की फीस ली है।

अक्षय ओबरॉय

फाइटर में करण के अलावा अभिनेता अक्षय ओबरॉय भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं। लाल रंग और गुडगांव जैसी फिल्मों के लिए मशहूर अक्षय ने इस फिल्म के 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अनिल कपूर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फाइटर फिल्म में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह यानी रॉकी की भूमिका को अदा किया है।

इस किरदार को निभाने के लिए अनिल ने 7 करोड़ की मोटी रकम वसूली है।

दीपिका पादुकोण

मौजूदा समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने फाइटर में अहम रोल प्ले किया है। दीपिका इंडस्ट्री की काफी किफायती अदाकारा हैं, जो फिल्मों के लिए अच्छी-खास फीस लेती हैं।

फाइटर के मामले में दीपिका पादुकोण ने इसी कथन को सच साबित किया है। इस मूवी में एक्ट्रेस को साइन करने के लिए मेकर्स को लगभग 15 करोड़ की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है।

ऋतिक रोशन

फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन मैन लीड रोल में मौजूद हैं। इस मूवी में ऋतिक ने स्कार्डन लीडर शमशेर पटानिया यानी पैटी की भूमिका को निभाया है।

2022 में आई फिल्म विक्रम वेधा के बाद ऋतिक ने फाइटर के जरिए कमबैक किया है और अपनी इस वापसी के लिए एक्टर ने मोटी रकम ली है। जिसके चलते फाइटर के लिए ऋतिक की फीस करीब 50 करोड़ रही है।

ये भी पढ़ें- Fighter Review: दीपिका पादुकोण के साथ जमी ऋतिक रोशन की कैमिस्ट्री, देशभक्ति के जज्बे से इमोशनल करती है फिल्म