Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Motion Poster: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ 'फाइटर' का मोशन पोस्टर, ऋतिक और दीपिका का लुक वायरल

Fighter Teaser Release ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म से ऋतिक का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। हालांकि उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया था। वहीं अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फाइटर के मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। इसके साथ ही लीडिंग स्टार कास्ट का लुक सामने आ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 15 Aug 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Look From Fighter Motion Poster Release, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fighter Motion Poster Release: ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन एडवेंचर फिल्म फाइटर का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। पिछले काफी वक्त से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने फाइटर का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

कुछ दिनों पहले फाइटर से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, लेकिन बाकी स्टार कास्ट से पर्दा नहीं उठाया गया था। वहीं, अब फाइटर के मोशन पोस्टर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का लुक भी जारी किया कर दिया गया है।

'वंदे मातरम' के साथ रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

फाइटर के मोशन पोस्टर को ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने कैप्शन में 15 अगस्त की बधाई देते हुए कहा, "वंदे मातरम। आप सभी से 75वां गणतंत्र दिवस की शाम को मिलता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक- दीपिका का लुक

फाइटर के मोशन पोस्टर की शुरुआत में सबसे पहले ऋतिक रोशन नजर आते हैं। एक्टर स्क्वाड्रन लीडर की यूनिफॉर्म पहने फाइटर प्लेन के पीछ खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके बाद पोस्टर में दीपिका पादुकोण की एंट्री होती है और वो भी यूनिफॉर्म में दिख रही हैं। अंत में अनिल कपूर हाथ में हेलमेट लिए फाइटर पायलेट के लुक एंट्री करते हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और तलत अजीज भी अहम किरदारों में हैं। फाइटर एरियल एक्शन से भरपूर होने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन पठान और वॉर जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फाइटर को 25 जनवरी 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। फाइटर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल स्टंट करते हुए नजर आएंगे। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी एक्शन मोड में नजर आएंगी।