Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें

Fighter Teaser Released लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फाइटर का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा रहे हैं। इनके साथ अनिल कपूर भी दमदार किरदार में शामिल हैं। हाल ही में फिल्म से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वहीं अब फाइटर का टीजर जारी कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Teaser Released: ऋतिक रोशन की फाइटर अपनी रिलीज की ओर बढ़ रही है। मेकर्स की तरफ से फिल्म में जबरदस्त एरियल एक्शन का वादा किया गया है। ऐसे में फाइटर चर्चा में बनी हुई है।

फाइटर से जुड़ी अपडेट हाल ही में दी गई थी। फिल्म की लीड स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया गया है। वहीं, अब लंबे इंतजार के बाद फाइटर का टीजर भी 8 दिसंपर को रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Day 7: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने दनादन जड़े तीन शतक, बस एक हफ्ते में कमा डाले इतने करोड़

स्क्वाड्रन लीडर्स की कहानी

फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। तीनों फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक के कैरेक्टर का नाम 'पैटी' है। वहीं, दीपिका 'मिन्नी' और अनिल कपूर 'रॉकी' का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में एक्शन, रोमांस और इमोशन तीनों का तकड़ा शामिल है। 

भरपूर होगा एरियल एक्शन

फाइटर के टीजर ने एक बात तो साफ कर दी है कि फिल्म भरपूर एक्शन होने वाला है। फाइटर पायलेट और फाइटर प्लेन्स के कई होश उड़ा देने वाले सीन फिल्म में देखने को मिलेंगे। फाइटर के टीजर में ऋतिक रोशन खतरनाक एरियल स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, उनके साथ दीपिका पादुकोण भी फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, अब तक पठान और वॉर जैसी फिल्में बना चुके हैं। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया है। फाइटर की रिलीज डेट की बात करें तो ये अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फाइटर को 25 जनवरी 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Fighter: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक रिवील, कमांडिंग ऑफिसर के रोल में दिखे एक्टर