Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Celebs Reaction On Fighter Teaser: शाह रुख खान से सबा आजाद तक, 'फाइटर' का टीजर देख सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Celebs Reaction On Fighter Teaser ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर का टीजर जारी हो गया है। टीजर देखने के बाद सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी हैरान रह गए हैं। शाह रुख खान से लेकर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद तक ने फिल्म के टीजर पर अपना रिएक्शन दिया है। चलिए देखते हैं किसने क्या कहा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
फाइटर टीजर पर सेलेब्स की प्रतिक्रिया (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs Reaction On Fighter Teaser: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' का टीजर आज 8 दिसंबर को जारी कर दिया गया। इसके टीजर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। 'फाइटर' के टीजर ने न सिर्फ फैंस को हैरान किया है, बल्कि शाह रुख खान से लेकर अर्जुन कपूर और करण जौहर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां भी इसे देख कर चौंक गए हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी सराहना की है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म गणतंत्र दिवस को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के साथ ही पहली बार ऐसा होगा, जब ऋतिक और दीपिका साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Fighter में Hrithik Roshan और Deepika Padukone के इंटीमेट सींस से मची खलबली, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने लिखा ये खास मैसेज

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीजर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पूरी तरह से पागलपन, देशभक्ति का जोश, फिल्म देखने के लिए गणतंत्र दिवस का इंतजार नहीं कर सकता'।

करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर 'फाइटर' के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, 'वाह! क्या धमाकेदार ब्लॉकबस्टर टीजर है 'फाइटर'।

शाह रुख खान ने भी की तारीफ

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा 'केवल एक चीज जो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा खूबसूरत हो सकती है वह है सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्मों को पेश करने का तरीका। हर तरफ बहुत अच्छा लग रहा है और आखिरकार सिड में हास्य की भावना विकसित हो गई है, 'आप मजाक कर रहे होंगे' भाई। सभी को शुभकामनाएं। उड़ान भरने के लिए तैयार।

इन स्टार्स ने भी दिया रिएक्शन

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' के टीजर को देखने के बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाई। सबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीजर पोस्ट करते हुए लिखा, 'लेसगो'। इसके अलावा कियारा आडवाणी, अभिषेक बच्चन, अर्सलान गोनी, राकेश रोशन समेत कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन दिया।

यह भी पढ़ें: Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें