Move to Jagran APP

Fighter Movie Trailer: फाइटर का ट्रेलर देख आपको याद आ जाएगी टॉम क्रूज की यह फिल्म

Fighter Movie Trailer ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर के सिनेमाघरों में रिलीज होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार है। सिद्धार्थ आनंद में बनी फिल्म के सिनेमाघरों में आने में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं लेकिन उससे पहले फैंस को फाइटर के ट्रेलर ने टॉम क्रूज की इस फिल्म सीरीज की याद दिला दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 16 Jan 2024 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2024 05:53 PM (IST)
फाइटर का ट्रेलर देख आपको याद आ जाएगी टॉम क्रूज की फिल्म/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Movie Trailer: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। दीपिका-ऋतिक के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, आकाश ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे एक्टर्स फिल्म में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।

फाइटर के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस दीपिका-ऋतिक के केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं और रिलीज से पहले ही मूवी को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

हालांकि, अगर आपने फाइटर के ट्रेलर में हर सीन को ध्यान से देखा होगा, तो निश्चित तौर पर आपको ये याद आ जाएगा कि सेम सीन्स आप इससे पहले टॉम क्रूज की एक्शन ड्रामा ब्लॉकबस्टर फिल्म सीरीज 'टॉप गन' में देख चुके हैं।

फाइटर के ये सीन निश्चित तौर पर दिलाएंगे 'टॉप गन' की याद

फाइटर का ट्रेलर रिलीज होते ही वैसे तो सोशल मीडिया पर फैंस को टॉम क्रूज की फिल्म सीरीज 'टॉप गन' की याद आ ही गयी थी। अब हम आपको वो फाइटर के वो सीन दिखाने जा रहे हैं, जो हूबहू 'टॉप गन' की तरह है।

यह भी पढ़ें: Animal में बिजनेस टाइकून के बाद 'Fighter' में ऐसा होगा अनिल कपूर का किरदार, बोले- फिल्म ने दी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख

अगर आपने फाइटर का ट्रेलर ध्यान से देखा होगा तो इसमें एक सीन है, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन बाइक पर सवार होकर हसीन वादियों के बीच घूमते हुए नजर आते हैं, कुछ ऐसा ही सीन टॉम क्रूज की टॉप गन: मार्विक में फिल्माया गया था।

इसके अलावा जिन्होंने फाइटर और टॉप गन दोनों के ट्रेलर को ही ध्यान से देखा होगा, उन्हें इस बात का एहसास जरूर हो गया होगा कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म में टॉम क्रूज की 'टॉप गन' से काफी समानताएं हैं।

दीपिका के डायलॉग और अनिल कपूर के लुक तक ये हैं समानताएं

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण का सीन फाइटर जेट में बिल्कुल वैसे ही फिल्माया गया है, जैसे 'टॉप गन: मार्विक' में मोनिका बार्बारो का सीन फिल्माया गया था। उनके हाथ के जेश्चर से लेकर साइन लैंग्वेज बताने तक का तरीका टॉप गन की सीरीज से काफी मिलता जुलता है।

इसके साथ एक के ऊपर एक फाइटर जेट की फाइट के दौरान क्रॉसिंग से लेकर अनिल कपूर के इंस्ट्रक्टर लुक तक काफी सिमिलैरिटी दोनों में सिमिलैरिटी है।

इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन की यूनिफॉर्म सीन से लेकर, अनिल कपूर का उन्हें उनकी जॉब याद दिलाने तक के सीन्स काफी समानताएं दोनों ट्रेलर में दिखाई दें रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Fighter: सिद्धार्थ आनंद संग मनमुटाव की खबरों के बीच फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नहीं पहुंची दीपिका, जानें वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.