Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्हें बता दो बाप कौन है', पुलवामा अटैक का बदला लेने निकले Fighter, ट्रेलर के हर फ्रेम में देशभक्ति का सैलाब

Fighter Trailer Release फाइटर की कहानी भारतीय वायु सेना के इर्द- गिर्द बुनी गई है। फिल्म का ट्रेलर सांस रोक देने वाले एरियल एक्शन के साथ देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है। फाइटर में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में हैं। इनके अलावा अनिल कपूर भी दमदार किरदार में शामिल हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 15 Jan 2024 11:48 AM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ 'फाइटर' का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। टीजर रिलीज से ही दर्शक फिल्म की राह देख रहे हैं। हाल ही 'फाइटर' का टीजर जारी किया था, जिसने फैंस को और बेकरार कर दिया। वहीं, अब मकर संक्रांति पर फिल्म का ट्रेलर (Fighter Trailer) जारी कर दिया गया है।

'फाइटर' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के लिए बेहद खास दिन चुना है। इस बीच थिएटर्स में फिल्म की दस्तक से पहले ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 

यह भी पढ़ें- Fighter: 'शमशेर पठानिया' बनने के लिए ऋतिक रोशन का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा दंग, बर्थडे पर सामने आया BTS वीडियो

कैसा है फिल्म का ट्रेलर ?

'फाइटर' (Fighter) में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में हैं। 'फाइटर' की कहानी भारतीय वायु सेना के इर्द- गिर्द बुनी गई है। फिल्म का ट्रेलर सांस रोक देने वाले एरियल एक्शन के साथ देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है। फिल्म में दर्दनाक पुलवामा अटैक को भी दिखाया गया है और यही फिल्म का टर्निंग प्वाइट है।  

दमदार है अनिल कपूर का किरदार

'फाइटर' के ट्रेलर में ऋतिक रोशन के साथ- साथ दीपिका पादुकोण भी हैरतअंगेज एरियल एक्शन करते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह का किरदार अदा कर रहे हैं।

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

'फाइटर' के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं। इनमें हीर आसमानी, कुछ इश्क जैसा और शेर खुल गए शामिल है। वहीं, ट्रेलर के बाद अब गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को 'फाइटर' थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fighter Song: शर्टलेस ऋतिक और बिकिनी में दीपिका ने लगाई आग, फाइटर का नया गाना Ishq Jaisa Kuch देख चढ़ जाएगा फीवर