Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Trailer: 'थिएटर बनेगा स्टेडियम...' 'फाइटर' का ट्रेलर देख कांप उठे फैंस, Hrithik Roshan को बताया आइकॉनिक

Fighter Trailer Twitter Review दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। एक तरफ लोग सिद्धार्थ आनंद को भारत का बेस्ट डायरेक्टर कह रहे हैं दूसरी ओर लोग ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक सीन के दीवाने हो गए हैं। फिल्म के ट्रेलर का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 15 Jan 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
फाइटर के ट्रेलर ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Trailer Twitter Review: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है। टीजर रिलीज के बाद से दर्शक दिल थामकर इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। 12 जनवरी को ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर 'फाइटर' की चर्चा शुरू हो गई। 

भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर ने दर्शकों को हैरान कर दिया। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ टॉप क्लास विजुअल्स, रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग्स और एक्शन सीक्वेंस शानदार हैं। जैसे ही 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हुआ, माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर लोगों ने इसका रिव्यू शेयर किया है। जानिए लोग फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं। 

ऋतिक रोशन के लिए गेम चेंजर है फाइटर

एक यूजर ने लिखा, "यह फिल्म ऋतिक के लिए गेम चेंजर होगा। गिरगिट एक और मनमोहक प्रदर्शन के साथ वापस आ गया है। सिड ने उसे इस तरह से प्रस्तुत किया है जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। फिल्म में सब कुछ होगा- एक्शन, इमोशन, रोमांस और सबसे महत्वपूर्ण देशभक्ति।"

फाइटर के ट्रेलर ने खड़े किए रोंगटे

एक यूजर ने कहा, "सिद्धार्थ आनंद भगवान, यह क्या बना दिया। सिर्फ रोंगटे खड़े नहीं कर रहा, मैं सच में कांप रहा हूं। देशभक्ति चरम पर है। 'भारत ने पाकिस्तान पर कब्जा कर लिया' जय हिंद।"

Fighter

यह भी पढ़ें- Fighter Villain: 'टेरर अटैक नहीं, अब जंग होगी', जानें- कौन है 'फाइटर' का विलेन, जिसने ऋतिक रोशन को दी टक्कर?

ब्लॉकबस्टर होगी फाइटर?

एक यूजर ने लिखा, "फाइटर ट्रेलर फायर है। फाइटर का ट्रेलर आउट हो गया है और यह असाधारण है। फायर है। धमाकेदार। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री सिजलिंग है। बैकग्राउंड म्यूजिक सीन के हर मूवमेंट से मेल खाता है। कुल मिलाकर, फाइटर एक ब्लॉकबस्टर की सभी सामग्रियों से भरपूर लगता है। भारतीय वायुसेना के लिए एक आदर्श श्रद्धांजलि।"

Fighter Review

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, अक्षय ओबरॉय और करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Fighter: सिद्धार्थ आनंद संग मनमुटाव की खबरों के बीच फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नहीं पहुंची दीपिका, जानें वजह