Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Udeshi Death: ‘गो गोवा गोन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी का निधन

Mukesh Udeshi Death बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर गम का मातम छा गया है । फिल्म ‘गो गोवा गोन’ ( Go Goa Gone ) और ‘एक विलेन’ ( Ek Villain ) के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी (Mukesh Udeshi) अब हमारे बीच नहीं रहे । प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी ने बीती रात यानि 11 सितंबर को अंतिम सांस ली है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 12 Sep 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Producer Mukesh Udeshi Passes Away Photo Credit X

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mukesh Udeshi Death: फिल्म ‘गो गोवा गोन’ (Go Goa Gone) और ‘एक विलेन’ (Ek Villain) के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी (Mukesh Udeshi) अब हमारे बीच नहीं रहे। प्रोड्यूसर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

नहीं रहे निर्माता मुकेश उदेशी

मुकेश उदेशी अध्यक्ष के साथ-साथ जाने-माने फिल्म निर्माता भी थे। उनके पास फिल्म निर्माण और विदेशों में फिल्म शूटिंग का 37 सालों का शानदार अनुभव रहा है। मुकेश ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है, जिनमें गो गोवा गोन, द विलेन और कलकत्ता मेल शामिल है।

उन्होंने राम गोपाल वर्मा की 'कौन' का सह-निर्माण किया था, जिसमें उर्मिला मातोंडकर और मनोज बाजपेयी ने अभिनय किया था। उन्होंने चिरंजीवी अभिनेता अल्लू अरविंद की फिल्मों का भी निर्माण किया है।

चेन्नई में हुआ निधन

वरिष्ठ निर्माता और मुकेश के करीबी दोस्त प्रवेश सिप्पी ने मीडिया में कहा, "वो चेन्नई में किडनी ट्रांसप्लांट की तैयारी कर रहे थे, जहां अल्लू अरविंद उनकी देखभाल कर रहे थे, लेकिन ऑपरेशन होने से कुछ दिन पहले ही उनका निधन हो गया।