Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मर्डर के लिए सुर्खियों में आये ग्रेटर नोएडा के इस फार्म हाउस में शूट हुई थी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी है। इस फिल्म में रॉकी रंधावा उर्फ रणवीर सिंह का फार्महाउस एक मर्डर की वजह से सुर्खियों में आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फार्म हाउस में वेडिंग के दौरान एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
मर्डर के लिए सुर्खियों में आया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फार्म हाउस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रॉकी रंधावा का किरदार अदा किया था, जो अपने दादा-दादी जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ अपने लैविश हाउस में रहते हैं।

एक बड़े लॉन, कांच के बड़े-बड़े दरवाजे और ये लैविश हाउस ग्रेटर नोएडा में स्थित है। अब हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए लिया गया ये फार्महाउस मर्डर की वजह से सुर्खियों में आ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो 55 साल के व्यक्ति की इस फार्म हाउस में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

बेटे के ससुर ने की व्यक्ति की हत्या?

फिल्म में रॉकी रंधावा के फिल्मी फार्म हाउस पर असल जिन्दगी में अब एक ऐसी घटना घटित हुई है, जिसने हर किसी को अंदर से हिलाकर रख दिया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के इस फार्म हाउस पर वेडिंग सेरेमनी के दौरान कथित तौर पर लड़के के ससुर ने बेटे के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: RRKPK On OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जानिए कब-कहां और कैसे फ्री में देखें?

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के बाद नोएडा एक्सटेंशन, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 1 में मौजूद ये रंधावा पैराडाइज चर्चा में आ गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल नोएडा की DCP सुनीति ने मरने वाले की पहचान अशोक यादव के तौर पर की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के गौर मलबेरी फार्म हाउस में एक शादी के दौरान गाजियाबाद के रहने वाले शेखर ने कथित तौर पर सोमवार को 9: 30 बजे के दौरान अशोक की गोली मारकर हत्या कर दी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे ये एक्टर्स

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की मेजर शूटिंग इस प्रॉपर्टी पर हुई है। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्रॉपर्टी का प्राइज लगभग 19-29 करोड़ के बीच का है।

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को फिल्म समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स तो मिला ही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म से करण जौहर ने सालों बाद बतौर निर्देशक अपनी वापसी की थी।

यह भी पढ़ें: RRKPK Box Office Day 24: 'गदर 2' की दहाड़ से भी नहीं घबराई 'रॉकी और रानी..', 24वें दिन भी कमा लिए इतने करोड़