Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: शूटिंग के दौरान Suhana Khan को पहनने पड़े थे ये वाले कपड़े, किया चौंका देने वाला खुलासा

फिल्म द आर्चीज की कहानी पिछली सदी के छठवें दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में सुहाना वेरोनिका की भूमिका में हैं। फिल्म के सेट पर कुछ यूं हुआ कि सुहाना को वेरानिका की भूमिका के लिए अपने निजी कपड़े पहनकर शूटिंग करनी पड़ी। इस बारे में सुहाना ने गुरुवार को इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान बताया।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
फिल्म आर्चीज से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

जागरण संवाददाता, मुबंई। समय के साथ-साथ हर दौर का फैशन भी बदलता रहता है। ऐसे में बहुत कम ही संभावना बनती है कि वर्तमान समय के कपड़े पिछली सदी के पांचवें या छठवें दशक के प्रासंगिक लगे। हालांकि, शाह रुख खान की बेटी और अभिनेत्री सुहाना खान के साथ उनकी पहली फिल्म द आर्चीज के सेट पर इससे कुछ अलग हुआ।

निजी कपड़े पहनकर करनी पड़ी शूटिंग

फिल्म द आर्चीज की कहानी पिछली सदी के छठवें दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में सुहाना, वेरोनिका की भूमिका में हैं। फिल्म के सेट पर कुछ यूं हुआ कि सुहाना को वेरानिका की भूमिका के लिए अपने निजी कपड़े पहनकर शूटिंग करनी पड़ी।

इस बारे में सुहाना ने गुरुवार को इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान बताया। उन्होंने अपने और वेरोनिका के स्टाइल पर बात करते हुए कहा, ‘मेरी पात्र वेरोनिका के फैशन और स्टाइल की कई चीजें मेरे निजी फैशन से मिलती-जुलती हैं। फिल्म में एक सीन है, जिसमें मैंने अपने निजी कपड़े पहने हैं।'

वेरोनिका की भूमिका पर कपड़े लगे बहुत सही

उन्होंने बताया कि वेरोनिका की भूमिका पर भी वह कपड़े बहुत सही लग रहे थे। दरअसल, एक बार जोया ने मुझे वह कपड़े पहने हुए देखा था, तो उन्होंने कहा कि मुझे वह कपड़े फिल्म की शूटिंग में भी पहनने चाहिए। वहीं फिल्म में एक ऐसा सीन भी है, जहां वेरोनिका बहुत दुखी है, लेकिन फिर भी फ्लोर कोट (एक किस्म का कोट) पहने हुए है।

हालांकि, निजी जिंदगी में जब मैं दुखी होती हूं, तो मैं पजामे में रहना पसंद करती हूं। तो हमारे बीच फैशन को लेकर यह अंतर भी है।’ द आर्चीज से सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हिंदी सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Ganapath Screening: जैकी श्रॉफ से लेकर अनन्या पांडे तक, 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स