Move to Jagran APP

'उनके साथ भी यही हुआ था', Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरा ये फिल्ममेकर, इंदिरा गांधी मर्डर से की तुलना

कंगना रनौत थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slapped) का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। राजनेताओं के अलावा अब फिल्मी सितारे भी इस घटना का आलोचन कर रहे हैं। इस बीच हिंदी सिनेमा के एक फेमस फिल्ममेकर ने कंगना के साथ हुई बदसूलकी की तुलना देश की पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के मर्डर केस से कर डाली है। आइए मामले को विस्तार से समझते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 07 Jun 2024 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 09:45 AM (IST)
विवादों में कंगना रनौत का नाम (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा संसदीय क्षेत्र हिमाचल प्रदेश के मंडी से (Mandi Lok Sabha Seat) चुनाव जीतने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक दिन पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीएसआईएफ (CISF) महिला सुरक्षाकर्मी की तरफ से कंगना को गालियां दी गई और उन्हें थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped) भी मारा गया। 

इस मामले को लेकर फिलहाल चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है और हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। इस बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर आपत्ति जताई है और उन्होंने इस बदसूलकी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी के मर्डर से कर दी है।

कंगना के सपोर्ट में आए अशोक पंडित

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अशोक कहते हैं- कंगना के साथ जो हरकत की गई है, वह बहुत गलत है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Slapped: क्या था कंगना रनौत का वो बयान? जिसकी वजह से नई नवेली सांसद को पड़ा थप्पड़

देश की पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी के साथ भी यही सलूक किया गया था। आज कंगना के साथ भी ऐसा हो रहा है। मैं चाहता हूं कि उस सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी को जल्द से अरेस्ट किया जाए और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में कोई और इस तरह से सांसद के साथ दुर्व्यवहार न कर सके। 

View this post on Instagram

A post shared by Ashoke Pandit (@ashokepandit1)

इस तरह से अशोक पंडित ने कंगना रनौत के सपोर्ट में अपनी बात रखी है और दोषी के खिलाफ एक्शन की मांग की है। बता दें कि बतौर फिल्ममेकर अशोक पंडित तेरा क्या होगा जॉनी, कॉर्पोरेट, मैं गांधी को नहीं... और शीन जैसी मूवीज बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

जल्द शपथ लेंगी कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी लोकसभा सीट से जीत का परचम लहराने वालीं कंगना रनौत जल्द ही सांसद के रूप में शपथ लेंगी। बता दें कि इस चुनाव में उन्होंने कांग्रेस नेता विक्रमआदित्य सिंह को हराया है। 

ये भी पढ़ें- जल्दी बाहर होगे... थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut को क्यों आई कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी की याद?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.