Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: मिस्टर इंडिया और नो एंट्री की वापसी को लेकर बोले बोनी कपूर, 'सीक्वल बनाए बिना मैं मरूंगा नहीं।

Bollywood पिछले कुछ वर्षों से फिल्म मिस्टर इंडिया और नो एंट्री जैसी फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें आ रही हैं। हालांकि उस दिशा में कोई ठोस प्रयास होता नहीं दिख रहा। हालांकि इन फिल्मों के निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि इन फिल्मों का सीक्वल जरूर बनेगा। दैनिक जागरण साथ बातचीत में उन्होंने कहा इन फिल्मों का सीक्वल बनाए बिना मैं मरूंगा नहीं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 06:37 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: मिस्टर इंडिया और नो एंट्री की वापसी को लेकर बोले बोनी कपूर

पिछले कुछ वर्षों से फिल्म मिस्टर इंडिया और नो एंट्री जैसी फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें आ रही हैं। हालांकि उस दिशा में कोई ठोस प्रयास होता नहीं दिख रहा। हालांकि इन फिल्मों के निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि इन फिल्मों का सीक्वल जरूर बनेगा।

सीक्वल बनाए बिना मैं मरूंगा नहीं

दैनिक जागरण साथ बातचीत में उन्होंने कहा, इन फिल्मों का सीक्वल बनाए बिना मैं मरूंगा नहीं। हालांकि यह कब होगा इसके बारे में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बहरहाल बोनी अब अपनी अगली फिल्म मैदान की रिलीज की तैयारियों में जुटे हैं। अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की बॉयोपिक है।

फिल्म कोरोना काल में बन रही थी

यह फिल्म बनाना बोनी के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। बोनी के मुताबिक यह फिल्म कोरोना काल में बन रही थी। इस दौरान फिल्म का सेटअप कई बार हटाया गया। फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये से बढ़कर 250 करोड़ रुपये पहुंच गया।

मैदान में अजय देवगन के साथ प्रियामणि, गजराज राव जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबाल के स्वर्ण युग पर आधारित है। फिल्म की रिलीज तारीख की जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।