Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Movies in Cinema This Week: OMG! एक्शन और रोमांस से भरा है यह हफ्ता, 'गदर 2' के साथ रिलीज हो रहीं ये फिल्में

Movies in Cinema This Week हर महीने कई मनोरंजक कंटेंट वाली फिल्में रिलीज होती हैं। अगस्त के महीने में भी अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में रिलीज होंगी। यानी अगस्त का महीना मनोरंजन से भरा होने वाला है। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 से लेकर भोला शंकर तक कौन सी फिल्में रिलीज हो रही हैं पढ़िये इसकी पूरी रिपोर्ट।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 08 Aug 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2, OMG 2, Bholaa Shankar, Jailer Films

नई दिल्ली, जेएनएन। Movies in Cinema This Week: अगस्त का महीना एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए बहुत मनोरंजक साबित होने वाला है। इस मंथ में टॉलीवुड, बॉलीवुड, हॉलीवुड, हर सिनेमाई दुनिया से ढेर सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वहीं, सिर्फ इस हफ्ते की बात करें, तो बॉक्स ऑफिस 'गदर 2', 'ओएमजी 2' जैसी बड़ी फिल्मों के सीक्वल से भरा रहेगा।

इसके अलावा साउथ जोन से भी कुछ फिल्में थिएटर्स में दर्शकों के दीदार के लिए बैठी हैं। इस हफ्ते कौन सी फिल्में रिलीज होंगी, पढ़िये इसकी पूरी रिपोर्ट।

'जेलर'

अगस्त की विकली रिलीज फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रजनीकांत (Rajnikanth) की मूवी 'जेलर' का। यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म मूल रूप से तमिल भाषी है, जो एक्शन और कॉमेडी दोनों से भरपूर है। फिल्म में रजनीकांत के दमदार एक्शन सीक्वेंस के साथ ही उनका चश्मा पहनने का सिग्नेचर स्टाइल भी देखने को मिलने वाला है। 'जेलर' का निर्देशन नेल्सन ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

'गदर 2'

'गदर 2' सनी देओल की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म है। यह 2001 में रिलीज हुई पॉपुलर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी का सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक तक में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में दो-चार लोगों को छोड़कर बाकी पूरी कास्ट पहले वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

'ओओमजी 2'

उमेश शुक्ला की हिट फिल्म 'ओएमजी' के सीक्वल 'ओएमजी 2' के साथ डायरेक्टर अमित राय हाजिर हैं। अक्षय कुमार फिल्म के लीड एक्टर हैं। वह भगवान शिव के दूथ की भूमिका में नजर आएंगे, जो कांति (Pankaj Tripathi) को मार्गदर्शन देकर उनकी मदद करते हैं। यह फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। यानी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर होते देखने को मिल सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

भोला शंकर

'भोला शंकर' साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म है। मेहेर रमेश द्वारा डायरेक्ट की गई यह मूवी 2015 की तमिल फिल्म 'वेदालम' का रीमेक है। चिरंजीवी के अलावा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) भी लीड रोल में हैं।

'भोला शंकर' ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो उसकी बहन को परेशान करने वाले गुंडों की तलाश में लगा रहता है। मूवी 11 अगस्त को रिलीज होगी।