Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AP Dhillon के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी, पोस्ट में लिखा- कुत्ते की मौत मरोगे

रैपर और सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के गाने दुनियाभर में मशहूर हैं। उन्हें उनकी कमाल की आवाज के लिए पसंद किया जाता है। वहीं सिंगर से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मशहूर सिंगर के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। इसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। एपी ढिल्लों से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Sep 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'ओल्ड मनी' म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाले इंडो-कैनेडियन रैपर-सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि सिंगर के घर के बाहर फायरिंग की गई है।

एपी ढिल्लों के जिस घर के बाहर फायरिंग की जानकारी सामने आई है, वह घर कनाडा में है। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है, मगर तमाम रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदरा गैंग ने ली है। 

वायरल पोस्ट में मिली जान से मारने की धमकी

दरअसल, सोशल  मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदरा की तरफ से ली गई है। इस पोस्ट में लिखा है, ''राम राम जी सारे भाइयों को। 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह पर फायरिंग हुई है...विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज टोरंटो। दोनों की जिम्मेदारी मैं रोहित गोदरा (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) लेता हूं।''

पोस्ट में आगे लिखा गया, ''विक्टोरिया आइलैंड एपी ढिल्लों का घर है। ये नचार बड़ी फीलिंग ले रहा है सलमान खान को गाने में लेके। तेरे घर पर आए थे। फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपना एक्शन करके। जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम कॉपी लेते हो, हम असल में वह जी रहे हैं। अपनी औकात में रहो, नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।''

सलमान के घर के बाहर भी हुई थी फायरिंग

इस साल 14 अप्रैल को सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। के घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायर किया था। इस हमले के आरोपी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग हैं।

यह भी पढ़ें: Old Money: हिंसा के खिलाफ Salman Khan-संजय दत्त का फरमान, एपी ढिल्लों के गाने में दिखा जबरदस्त स्वैग