Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian 2: खत्म होगा इंतजार! इस दिन 'इंडियन 2' की पहली झलक आएगी सामने, धमाल मचाने को तैयार Kamal Haasan

Indian 2 Teaser मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल इंडियन 2 के साथ एक बार फिर सैनिक बनकर कमल हासन धमाल मचाने जा रहे हैं। इंडियन मूवी हिट होने के बाद इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। साथ ही नया पोस्टर भी शेयर किया गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 29 Oct 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
इंडियन 2 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Indian 2 First Look: साल 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' कमल हासन के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट थी। 'इंडियन' के 27 साल बाद अब कमल हासन 'इंडियन 2' (Indian 2) में तहलका मचाने जा रहे हैं।

कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' की जब से अनाउंसमेंट हुई, तब से फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। पोस्टर के जरिए फैंस की ये एक्साइटमेंट दिन-ब-दिन बढ़ती गई। अब फिल्म का नया पोस्टर जारी कर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, जो पक्का फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देगी।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: इंडियन 2 की रिलीज से पहले ही शुरू हो चुकी है इंडियन 3 की शूटिंग

इंडियन 2 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

एस. शंकर के निर्देशन में बनी 'इंडियन 2' की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेताब है। 29 अक्टूबर 2023 को निर्देशक ने एक पोस्टर जारी कर एक खुशखबरी दी है। 'इंडियन 2' की पहली झलक 3 नवंबर 2023 को दिखाई जाएगी। अब ये टीजर होगा या ट्रेलर, ये तो 3 नवंबर को ही पता चलेगा।

पोस्टर की बात करें तो 'इंडियन 2' का ये पोस्टर उनकी आगामी फिल्म के बारे में काफी कुछ बयां कर रहा है। यही नहीं, ट्वीट के साथ फिल्म के पूरे नाम का एलान भी किया गया है। मूवी का नाम 'इंडियन 2 एन इंट्रो' होगा। 

इंडियन 2 की कास्ट

कमल हासन की 'इंडियन 2' का निर्माण उदयनिधि स्टालिन और ए सुबास्करन ने किया है, जबकि निर्देशन एस. शंकर ने किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में हैं। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। फिल्म के गानों का जिम्मा ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर के कंधों पर है।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh ने वर्कआउट फोटो शेयर कर दी फैंस को सलाह, कहा ‘खुद को स्विच ऑन करें..’