Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3 के सेट से सामने आई पहली तस्वीर, दिखी बाबूराव-श्याम और राजू की पहली झलक

Hera Pheri 3 अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फोटो में तीनों अपने अपने वाले अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फैंस ये तस्वीर देख झूम रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Feb 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
Hera Pheri 3, Paresh Rawal, SunielShetty, sets of Hera Pheri 3, Akshay Kumar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: साल 2001 में रिलीज हुई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी तो आपको याद होगी ही। वहीं साल 2006 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की शानदार कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। जो पिछले काफी समय से चर्चा में थी।

हेरा-फेरा 3 से सेट से सामने आई पहली तस्वीर

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील स्टारर आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म हेरा-फेरी के तीसरे पार्ट की शूटिंग मंगलवार यानी 21 फरवरी को शुरू हुई थी। वही अब सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट की पहली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की झलक नजर आ रही है। 

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी

बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी स्क्रीन पर दिखेगी। खबरों के मुताबिक, ये तस्वीर मुंबई के एंपायर स्टूडियो की है। तस्वीर में अक्षय कुमार अपने राजू लुक में कूल में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने लाल रंग की पैंट पर प्रिटेंड शर्ट पहनी हुई है। परेश रावल का बाबूराव वाला गेटअप भी दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं सुनील शेट्टी भी श्याम के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। तीनों को अपने-अपने अंदाज में देख फैंस खुशी से झूम रहे हैं। 

यूजर बोले राजू भैया की एंट्री हो ही गई

एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा है, 'आखिर फिल्म में हमारे बिंदास राजू भैया की एंट्री हो ही गई। दूसरे फैन ने लिखा- 'इन तीनों को साथ में देखने के लिए आंखें तरस गई थीं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी हेरा फेरी 3 का निर्देशन कर रहे हैं। राजू, श्याम और बाबूराव की ये तीसरी कहानी अगले साल रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक कोई तारीख सामने नहीं आई हैं। 

यह भी पढे़ं- Mika Singh: सोनू निगम के साथ हुए हादसे पर मीका सिंह ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं 10 बॉडीगार्ड लेकर चलता हूं'

यह भी पढ़ें- Varisu Hindi OTT Release Date: ओटीटी पर हिंदी में इस दिन रिलीज होगी वारिसु, यहां जानें डेट और प्लेटफॉर्म