Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Follow Kar Lo Yaar का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, Uorfi Javed की लाइफ की दिखेगी अनफिल्टर्ड रियलिटी

उर्फी जावेद इस समय काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जल्द ही उनकी लाइफ पर बनी वेब सीरीज फॉलो कर लो यार रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले इसकी अनाउंसमेंट की गई थी और अब इसका ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें उनकी लाइफ से जुड़ी कई अनदेखी चीजों के बारे में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 16 Aug 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अभी तक अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं, लेकिन अब उनकी लाइफ पर बनी वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' आने वाली है। ऐसे में उर्फी के फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले एक खास वीडियो शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की गई थी।

अब मेकर्स ने शुक्रवार को इसका धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही दस्तक देने वाली है। दर्शकों को इस सीरीज में उर्फी की लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी और अनदेखी चीजें देखने को मिलने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed की वेब सीरीज Follow Kar Lo Yaar का हुआ एलान, प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत में ही उर्फी अपने फैशन का जलवा दिखाते हुए नजर आती हैं। इसके बाद इस ट्रेलर में लोगों को उनका स्ट्रगल, सक्सेस और उनकी लाइफ की एक अनदेखी झलक देखने को मिलने वाली है। वह अपनी लाइफ में काफी कुछ प्लान करती हैं और फिर उस पर काम भी करती हैं। इस बीच उनके रास्ते में कई मुश्किलें और विवाद आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इसके अलावा ट्रेलर में उर्फी जावेद की बहनों और मां को भी दिखाया गया है। जहां उनकी मां यह कहती हैं कि उनका घर उर्फी जावेद के पैसों से चलता है।

कब रिलीज होगी सीरीज

उर्फी जावेद की यह सीरीज दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और प्रदेशों में 23 अगस्त को स्ट्रीम होने वाली है। सोल प्रोडक्शंस के फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज का निर्देशन संदीप कुकरेजा ने किया है और यह 9 एपिसोड की सीरीज होने वाली है।

इसके बारे में बात करते हुए सोल प्रोडक्शंस की फाजिला और कामना मेनेजेस ने कहा था कि हम 'फॉलो कर लो यार' के लिए प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करने को लेकर खुश हैं, जिसमें दर्शकों को उर्फी का दिलचस्प और सनसनीखेज सफर देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज मैं बर्बाद हो जाऊंगा', क्यों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की Urfi Javed ने उड़ाई धज्जियां