Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed की वेब सीरीज Follow Kar Lo Yaar का हुआ एलान, प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने के बाद अब एक्ट्रेस उर्फी जावेद ओटीटी पर तहलका मचाने आ रही हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज फॉलो कर लो यार का एलान हो गया है। इसके साथ मेकर्स ने यह भी बता दिया है कि यह सीरीज कब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली हैं। यह खबर सुनने के बाद अब उर्फी के फैंस खुश हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 10 Aug 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद की वेब सीरीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद सोशल मीडिया का एक जाना-माना नाम है। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं और अब वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हालांकि, इस बार उनके लाइमलाइट में आने की वजह उनका कोई अतरंगी अवतार नहीं है, बल्कि उनकी वाली वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' है।

यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है। इस सीरीज में एक्ट्रेस का हटकर अवतार देखने को मिलने वाला है। अब उर्फी की इस सीरीज की रिलीज डेट का एलान भी हो गया है।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज मैं बर्बाद हो जाऊंगा', क्यों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की Urfi Javed ने उड़ाई धज्जियां

सीरीज का अनाउंसमेंट वीडियो जारी

प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का अनाउंसमेंट वीडियो जारी कर दिया है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे अपने बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें वह दर्शकों दिखाएंगी कि आखिर असली उर्फी हैं कौन।

बता दें कि यह सीरीज पर्दे के पीछे के पूरे ड्रामे की एक अनफिल्टर्ड झलक भी दिखाती है। इसमें उर्फी की जिंदगी के मुश्किल सफर से लेकर मशहूर होने तक और उनकी लाइफ में आए कई उतार-चढ़ाव के बारे में  दिखाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कब रिलीज होगी सीरीज

उर्फी जावेद की इस सीरीज को दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और प्रदेशों में 23 अगस्त को हिंदी में इंग्लिश सबटाइटल के साथ स्ट्रीम किया जाएगा। सोल प्रोडक्शंस के फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा प्रोड्यूस की गई और संदीप कुकरेजा द्वारा डायरेक्ट की गई 9 एपिसोड की इस सीरीज को देखने के लिए फैंस अब काफी उत्साहित हैं।

इसके बारे में बात करते हुए सोल प्रोडक्शंस की फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस ने कहा कि हम 'फॉलो कर लो यार' के लिए प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करने को लेकर बेहद खुश हैं, जिसमें उर्फी का दिलचस्प और सनसनीखेज  सफर देखने को मिलने वाला है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मुंबई के बाहर से आने वाली लड़की से लेकर 2022 में एशिया की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनने तक कैसे उनकी लाइफ और बैक स्टोरी को लेकर सालों से लोगों की जिज्ञासा बनी रही है।

यह भी पढ़ें: कैमरे में एक बार फिर कैद हुईं नशे में धुत्त Uorfi Javed, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो