Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहली बार Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों पर किया रिएक्ट, बोले- बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया

अभिषेक बच्चन इन दिनों पेरिस में है जहां उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 का भरपूर मजा लिया। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की। इसी बीच उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक के बारे में बात की। हालांकि ये वीडियो डीपफेक बताया जा रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड का फेमस कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से सुर्खियों में है। इस कपल को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है की दोनों की पर्सनल लाइफ में चीजें ठीक नहीं चल रही है, जिसके चलते इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया है।

रह-रहकर गॉसिप टाउन में कपल में तलाक को लेकर रूमर्स उड़ रही हैं। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन डीपफेक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो अपनी पत्नी यानी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की बात कर रहे हैं।

इन खबरों के बीच अब अभिषेक का तलाक की अफवाहों को बंद करने का एक और वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी दिखाई।' 

तलाक की खबरों पर क्या बोले अभिषेक

बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की अफवाहों पर बात की और उन्होंने कहा, ''मुझे इस बारे में आपसे कुछ भी नहीं कहना है। दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं।

आपको कुछ कहानियां दर्ज करनी होंगी। अभी भी शादीशुदा हूं, क्षमा करें। इस दौरान उन्होंने अपनी अंगूठी भी दिखाई। ये वीडियो रविवार को सुबह सोशल  मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा था, लेकिन अब इसे इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ऑनलाइन सामने आया वीडियो नया है या पुराना। यह पहली बार है जब अभिषेक ने अपने अलगाव की अफवाहों पर बात की है।

यह भी पढ़ें- 'हम तलाक ले रहे', Aishwarya Rai से अलग होने की खबरों के बीच Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, जानिए सच

अंबानी परिवार की शादी में अलग-अलग नजर आया था कपल

बता दें,  12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों को अलग-अलग पहुंचते देखा था। तब से सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी थी। शादी में अभिषेक ने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के साथ ग्रैंड एंट्री की। वहीं, ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शामिल हुई थी।

यह भी पढे़ं-  Abhishek Bachchan संग अनबन की खबरों के बीच न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रही हैं ऐश्वर्या राय, वायरल हुई तस्वीर