Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Highest Paid Actress: दीपिका पादुकोण साबित हुईं सबसे महंगी एक्ट्रेस, आलिया को नहीं मिली टॉप 3 में जगह

Forbes ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने टॉप किया। सबसे हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में आलिया भट्ट को टॉप थ्री में भी जगह नहीं मिली है। फोर्ब्स ने IMDB के साथ मिलकर इस लिस्ट को तैयार किया है। आप इसमें दीपिका की कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 18 Jun 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
Deepika among highest paid actress in Forbes list

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कई बड़ी एक्ट्रेसेज को पछाड़कर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस 2024 (Highest Paid Actress) की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। कल्कि 2898 एडी एक्ट्रेस ने इस लिस्ट में आलिया भट्ट, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा और एश्वर्या राय को पीछे छोड़कर टॉप किया है।

टॉप पर हैं दीपिका पादुकोण

आईएमडीबी (IMDB) की मदद से फोर्ब्स ने एक लिस्ट तैयार की है जिसके अनुसार,दीपिका कथित तौर पर प्रति फिल्म 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके बाद इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम है। कंगना बहुत जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी और वो एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा 15 से 25 करोड़ की कमाई के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

लिस्ट में चौथा स्थान मिल है टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का। कैटरीना एक मूवी के लिए 15 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं आलिया एक फिल्म के लिए कथित तौर पर 10 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने बताया कि हर 5 सेकेंड में देखती हैं पति Ranveer Singh की शक्ल, शेयर किया क्यूट वीडियो

लिस्ट में कोई साउथ एक्ट्रेस नहीं

वहीं अन्य एक्टेसेज की बात करें तो करीना कपूर कथित तौर एक मूवी के लिए 8 करोड़ से 18 करोड़,श्रद्धा कपूर 7 से 15 करोड़ रुपये और विद्या बालन प्रति फिल्म के लिए 8 से 14 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में किसी भी साउथ एक्ट्रेस का नाम नहीं है।

लिस्ट में एश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा का नाम सबसे नीचे है। रब ने बना दी जोड़ी फेम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 8 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं एश्वर्या राय एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेती हैं।

इन बड़े बजट की फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में वैसे ही टॉप पर हैं वहीं बहुत जल्द उनकी कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दीपिका को आने वाले समय में प्रभास और अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा जाएगा। इसके अलावा वो एक हॉलीवुड फिल्म और रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के मेकर्स ने कोरियन आर्टिस्ट के वर्क से चुराया ये सीन? यूजर्स ने गुस्से में केस करने की दी सलाह