Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Four More Shots Please! के बोल्ड सीन को करने के​ लिए कीर्ति कुल्हारी के एक्स हसबैंड ने की थी मदद

Four More Shots Please! सीरीज का पहला सीजन 2019 में रिलीज किया गया था। पहला सीजन अनु मेनन ने निर्देशित किया था। फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन-1 कामयाब रहा। वहीं दूसरा सीजन नूपुर अस्थाना ने निर्देशित किया था। दोनों सीजनों में 10-10 एपिसोड्स थे।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 16 Nov 2022 02:55 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Kirti Kulhari Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Four More Shots Please! Actress Kirti Kulhari : एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कीर्ति कुल्हारी अपने पति साहिल सहगल संग तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। फिलहाल वो अपने पति संग अलग हो चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कीर्ति अपने पति साहिल की तारीफ करती नजर आईं। उन्होंने बताया कि बोल्ड सीन्स और उनको लेकर साहिल जरा भी इनसिक्योर नहीं थे। यही नहीं समीर ने कीर्ति को 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के बोल्ड सीन करने के लिए मोटिवेट और उन्हें कम्फर्टेबल किया था।

दूसरी शादी के सवाल को डील करना सिखाया

कीर्ति कुल्हारी ने इंडियन एक्सप्रेस को अपना इंटरव्यू दिया। इस दौरान कृति ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनके एक्स हस्बैंड ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। तलाक के बाद जब लोग दूसरी शादी को लेकर सवाल करेंगे तो किस तरह से डील करना है ये भी साहिल ने सिखाया। कीर्ति ने बताया कि वह अपनी पूरी जिंदगी ऐसी नहीं रही हैं। वह एक बहुत ही इमोशनल इंसान थीं। इन सब से उबरने में उनके एक्स हस्बैंड ने काफी मदद की।

View this post on Instagram

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari)

View this post on Instagram

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari)

इनसिक्योर नहीं थे एक्स हस्बैंड

कीर्ति कुल्हारी ने आगे बताया, 'उनकी शादी साल 2016 में हुई थी। उनके एक्स हस्बैंड साहिल काफी सपोर्ट करते थे। किसी भी बात को लेकर वो कभी भी इनसिक्योर नहीं हुए। उन्हें मुझे स्क्रीन पर किस और इंटीमेट सीन तक को करने के लिए भी कम्फर्टेबल किया। बीते कुछ साल में मेरे दिमाग में बोल्ड सीन को लेकर चीजें बहुत नॉर्मल हुई हैं। आज मैंने अपने लिए इन सभी चीजों को नॉर्मलाइज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Meenakshi Sheshadri Birthday: करियर के टॉप पर मीनाक्षी ने छोड़ी इंडस्ट्री, यूएस जाकर बन गईं 'बावर्ची'