Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Freddy Teaser Release: अब दांतों का इलाज करेंगे कार्तिक आर्यन, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फ्रेडी का टीजर रिलीज

Freddy Teaser Release कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में कार्तिक आर्यन का अब तक ना दिखने वाला अवतार नजर आ रहा है। वो दिन में लोगों के दांतों का इलाज कर रहे हैं तो रात में हत्यारे के रूप में दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 04:16 PM (IST)
Hero Image
Freddy Teaser Release: suspense and thriller full Freddy teaser release.

नई दिल्ली, जेएनएन। Freddy Teaser Release: कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को धूल चटाकर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। जिसने अभिनेता के इंडस्ट्री में एक सुपरस्टार के तौर पर स्थापित किया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में कार्तिक एक दांतों के डॉक्टर के रूप में मरीजों का इलाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

सस्पेंस से भरा है टीजर

टीजर में कार्तिक आर्यन का एक ही डायलॉग सुनाई दे रहा है, लेकिन टीजर का स्ट्रांग म्यूजिक और अभिनेता के फेस एक्सप्रेशन लोगों के टीजर के अंत तक बांधे रखते हैं। सस्पेंस से भरे इस टीजर में डॉक्टर फ्रेडी जिन वाला की जर्नी को दिखाया गया है, जो समाज से दूर रहकर अपने मिनिएचर प्लेन्स और अपने पालतू कछुए हार्डी के साथ खेलता है।

पहली डार्क साइड एक्सप्लोर करने का मिला मौका

फ्रेडी में अपने किरदार के बार में बताते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, फ्रेडी एक जटिल स्क्रिप्ट थी और इसका  किरदार उससे भी ज्यादा परेशान करने वाला था। इस किरदार की तैयारी शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से जानी थी। डॉक्टर जिनवाला के किरदार ने मेरे क्राफ्ट के एक अलग साइड का पता लगाने में मदद की और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने में भी मदद की। फ्रेडी के जरिए मुझे पहली बार अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करने का मौका मिला। मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुश हूं और फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।

वहीं, फिल्म में कार्तिक के साथ मुख्य किरदार निभा रही अलाया एफ ने कहा, मैं फ्रेडी की कहानी सुनने के बाद फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी। कैनाज़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार था, किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत कुछ सीखना और छोड़ना पड़ा।

ऐसी होगी कहानी

बता दें, फ्रेडी में अलाया एफ कैनाज नाम का किरदार निभा रही हैं। जो एक विवाहित महिला है, जिसका हसबैंड एब्यूसिव है। कैनाज़ को फ़्रेडी से प्यार हो जाता है। फ़्रेडी कैनाज़ से शादी करने के लिए एक असामान्य रस्ता अपनाता है लेकिन एक ऐसा मोड़ आता है  जिसके बाद उनकी लाइफ में उथल-पुथल मच जाती है।

शशांक घोष के निर्देशन में बनी ट्विस्ट एंड टर्न से भरी ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।