Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday Releases: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से 'सावी' तक ये फिल्में शुक्रवार को होंगी रिलीज, 'मंथन' भी देगी दस्तक

आने वाला शुक्रवार फिल्म लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। इस बार एक या दो नहीं बल्कि कई मूवीज एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस लिस्ट में मिस्टर एंड मिसेज माही से लेकर सावी तक कई फिल्में शामिल है। इसके साथ ही फ्राइडे के बाद मंथन भी फिर से थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Wed, 29 May 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
इस फ्राइडे रिलीज होंगी ये फिल्में (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमाघरों में इस समय राजकुमार राव की 'श्रीकांत' और मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' लगी हुई है। धीरे-धीरे करके दोनों बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। अब मई का आखिरी शुक्रवार इन फिल्मों पर भारी पड़ने वाला है, क्योंकि 31 तारीख को एक साथ कई मूवीज थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है।

ऐसे में फिल्म लवर्स के लिए आने वाला फ्राइडे बेहद खास होने वाला है। इस दिन 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ-साथ 'सावी' समेत कई फिल्में रिलीज होने वाली है। सिर्फ इतना ही नहीं, 48 साल पुरानी फिल्म 'मंथन' की भी आने वाले दिनों में स्क्रीनिंग होने वाली है। चलिए देखते हैं उन मूवीज की लिस्ट जो इस फ्राइडे आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Mr & Mrs Mahi Box Office: छप्परफाड़ कमाई करेगी जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म? सिनेमाघरों ने निकाला तुरुप का इक्का

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi)

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

फास्ट चार्ली (Fast Charlie)

हॉलीवुड की फिल्में भारतीय लोगों को काफी पसंद आती है और उसमें भी एक्शन मूवी हो तो बात ही क्या है। पैनोरमा स्टूडियोज और पीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स मिलकर अब फास्ट चार्ली को इंडिया में 31 मई को रिलीज करने के लिए तैयार है।

छोटा भीम (Chhota Bheem)

छोटा भीम टीवी पर धमाल मचाने के बाद अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' भी 31 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है। इसमें अनुपम खेर के साथ-साथ मकरंद देशपांडे, आश्रय मिश्रा, सुरभि तिवारी और यज्ञ समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

हाइक्यू (Haikyuu!!)

जापान के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब 'हाइक्यू' दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह स्पोर्ट्स एनीमे फिल्म है, जो 31 मई को थिएटर्स में आएगी।

सावी (Savi)

थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्म 'सावी' में अनिल कपूर के साथ-साथ दिव्या खोसला, हर्षवर्धन राणे भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस का खतरनाक किरदार देखने को मिलने वाला है, जो अपने पति को जेल से बाहर निकालने के लिए लॉकअप तोड़ने का प्लान करती है। यह मूवी भी इसी शुक्रवार को दस्तक देने वाली है।

द स्ट्रेंजर्स चैप्टर 1 (The Strangers Chapter 1)

ये मूवी भी आने वाली 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

मंथन सिनेमाघरों में होगी फिर से रिलीज

श्याम बेनेगल के निर्देशन में बनी क्लासिक फिल्मों में से एक 'मंथन' की स्क्रीनिंग इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हुई थी।

इसकी स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक, स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर वहां पहुंचे थे। अब 1 और 2 जून को यह मूवी देश के 50 शहरों के 100 सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Cannes 2024: 'मंथन' की स्क्रीनिंग में पहुंचे Naseeruddin Shah, प्रतीक बब्बर समेत ये स्टार्स भी आए नजर