Move to Jagran APP

मंत्रों के जाप के बीच Sonakshi-Zaheer की शादी में सुनाई दी थी अजान, सुर्खियों में छाया कपल की वेडिंग का ये वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी काफी चर्चा में रही। उन्होंने जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की। शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति जहीर इकबाल के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। वहीं अब उनकी वेडिंग से जुड़ा एक अनदेखा वीडियो सामने आया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 02 Jul 2024 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 03:22 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कुछ दिन पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली। एक्ट्रेस की सिंपल स्टाइल वेडिंग खूब चर्चा में रही। अपनी मां की साड़ी और ज्वेलरी पहन सोनाक्षी, जहीर के साथ विवाह के बंधन में बंधी थीं। कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज कर एक दूसरे के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की और अब उनकी वेडिंग से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

सोनाक्षी की शादी का वीडियो आया सामने

सोनाक्षी सिन्हा की शादी परिवार और करीबी लोगों के बीच संपन्न हुई। एक्ट्रेस की दोस्त प्राची मिश्रा ने एक वीडियो शेयर कर वेडिंक फंक्शन के अंदर की झलक दिखाई है। इस वीडियो में जहीर इकबाल और सोनाक्षी को रिसेप्शन पार्टी में मौज मस्ती के करते देखा जा सकता है। कपल एक दूसरे की कंपनी में फंक्शन को एन्जॉय करता नजर आ रहा है।

दोस्त ने दिखाई अंदर की झलक

वीडियो में जहीर और सोनाक्षी कागजात पर हस्ताक्षर करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए प्राची ने बताया कि कैसे मंत्रों का जाप करते वक्त मस्जिद में अजान भी शुरू हो गई। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि शादी से पहले वह लड़के वाला थे और रस्म अदायगी के वक्त लड़की वाला बन गए। 

यह भी पढ़ें: बीवी Sonakshi Sinha का पूरा ख्याल रख रहे हैं जहीर इकबाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो

प्राची ने कैप्शन में लिखा, 'मीडिया ने बहुत कुछ सोचा लेकिन हमारी ब्लॉकबस्टर जोड़ी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि उनके मेहमानों को घर पर अच्छा फील हो।'

मंत्र जाप के बीच सुनाई दी थी अजान

प्राची ने आगे लिखा, 'मैरिज की शुरुआत हिंदू परंपरा के कन्यादान से हुई। यह परंपरा तब और खास हो गई, जब मंत्रों की आवाज के बीच मस्जिद में होने वाली अजान की आवाज भी मिक्स हो गई। प्यार सब कुछ जीत लेता है, अभी तक ये सिर्फ सुना था, लेकिन आप लोगों को देख इस पर यकीन भी हो गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Prachi Mishra Raghavendra (@mishraprachi)

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्में

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो हाल ही में 'ककुड़ा' मूवी की अनाउंसमेंट हुई थी। सोनाक्षी की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha और रीना रॉय के रिश्ते की अफवाहों पर जब सोनाक्षी ने तोड़ी थी चुप्पी, बोलीं- मुझे ये तब पता चला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.