Move to Jagran APP

फाइनल फेज में Ayushmann Khurrana, कंगना रनौत ने डाला वोट, घंटों लाइन में लगे दिखे मिथुन चक्रवर्ती

लोकसभा चुनाव के सातवें फेज में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने वोट डाले अपने मताधिकार का प्रयोग किया और वोट डालने पहुंचे। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 57 सीटों पर मतदान हुआ। इस दिन कई मशहूर हस्तियां अपनी ड्यूटी निभाते हुए वोट डालने पहुंचीं। इनमें कंगना रनौत गुल पनाग और आयुष्मान खुराना शामिल हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 01 Jun 2024 06:25 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 06:25 PM (IST)
Bollywood celebs voted in 7th and final phase.

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में सेलिब्रिटीज भी अपनी डेमोक्रेटिक ड्यूटी निभाते नजर आए। कई बॉलीवुड सितारों को मतदान केंद्रों पर वोट डालते हुए देखा गया। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 57 सीटों पर मतदान हुआ। 

कंगना रनौत ने मंडी में डाला वोट

अपना पहला चुनाव लड़ते हुए कंगना रनौत ने मंडी में अपना वोट डाला। अभिनेत्री से राजनेता बनी कंगना ने लोगों से बड़ी संख्या में बाहर आने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया। कंगना ने राज्य की सभी चार सीटों पर भाजपा की जीत पर भी भरोसा जताया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने भी वोट डालने के बाद स्याही लगी अंगुली में फोटो खिंचाई।

आयुष्मान खुराना ने पंजाब में डाला वोट

आयुष्मान खुराना अपने शहर चंडीगढ़ वोट डालने पहुंचे। अभिनेता ने मतदान के बाद अपनी स्याही लगी अंगुली दिखाते हुए पैप्स के लिए पोज किया। आयुष्मान ने कहा, "मैं अपना वोट डालने और अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए अपने शहर वापस आया हूं। मुंबई में इस बार बहुत कम मतदान हुआ। वैसे ऐसा नहीं होना चाहिए। हम सभी को वोट डालना चाहिए। अगर वोट नहीं डालते हैं तो हमें शिकायत करने का भी कोई अधिकार नहीं है।"

यह भी पढ़ें: Border 2: इस दिन से शुरू होगी 'बॉर्डर 2' की शूटिंग, सनी देओल और आयुष्मान खुराना प्ले करेंगे ये कैरेक्टर

किरण खेर ने डाला वोट

चंडीगढ़ से अभिनेत्री किरण खेर ने भी वोट डाला। मीडिया से बात करते हुए खेर ने अपनी भारी लोकप्रियता के बावजूद इस बार चुनाव नहीं लड़ने पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा, "मैंने उनसे 3 महीने पहले कहा था कि मैं इस बार चुनाव नहीं लड़ना चाहती। लोग मुझे अगले 10 साल तक याद रखेंगे।" बता दें कि अभिनेत्री को कुछ समय पहले ही कैंसर का पता चला था और उनका इलाज शुरू हुआ था।

मिथुन चक्रवर्ती ने डाला वोट

73 वर्षीय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी वोट किया। अभिनेता बूथ पर पहुंचने वाले पहले मतदाताओं में से थे। मिथुन ने कहा, "मैं भाजपा कैडर हूं, मैंने अपना कर्तव्य निभाया है।"

यह भी पढ़ें: पॉकेट मनी के लिए ट्रेन में गाना गाते थे Ayushmann Khurrana, संघर्ष के दिनों में ऐसे करते थे गुजारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.