Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: शहजादा के बाद बॉलीवुड में लगी रिमेक फिल्मों की लाइन, अजय देवगन और अक्षय कुमार भी लिस्ट में शामिल

After Shehzada Upcoming South Remakes In Bollywood बॉलीवुड में साउथ की रिमेक फिल्मों की लाइन लगी हुई है। कुछ ही दिनों में शहजादा रिलीज होने वाली है। इसके बाद अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में भी रिलीज के लिए कतार में है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
After Shehzada Upcoming South Remakes In Bollywood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। After Shehzada Upcoming South Remakes In Bollywood: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को हिट बनाने के लिए दोनों जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। शहजादा कार्तिक की पहली फुल कमर्शियल फिल्म है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म अच्छा कर रही है।

कुछ हफ्तों पहले ही शहजादा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि, कार्तिक को साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से तुलना भी झेलनी पड़ी थी क्योंकि ये उनकी तेलुगु फिल्म का हिंदी रिमेक है। बॉलीवुड में शहजादा के बाद इस साल कई और रिमेक फिल्में आने वाली है, जिनमें अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, कई सुपरस्टार नजर आएंगे। यहां देखें लिस्ट...

शहजादा

शहजादा को डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उठाई है। शहजादा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में अल्लू के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थीं। शहजादा इस साल 17 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

सेल्फी

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी भी शहजादा के साथ चर्चा बटोर रही है। हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज भी किया गया था। सेल्फी साउथ की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामूदु लीड रोल में थे।  फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी अहम किरदारों में हैं। सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भोला

दृश्यम 2 के बाद अब अजय देवगन भोला के साथ सिनेमाघरों में धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था। भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में हाल ही में भोला का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें भरपूर एक्शन के साथ बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिली।