Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड के इन स्टार्स के परिवार संग बिगड़ चुके हैं रिश्ते, दुनिया के सामने अपनो ने बनाया तमाशा

Bollywood Celebs Who Have Bad Relationship With Their Family बॉलीवुड में सेलेब्स अपनी फिल्मों और काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। इन स्टार्स की कई बार अपने परिवार के साथ अनबन की खबरें भी सामने आती हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 11 Apr 2023 09:39 PM (IST)
Hero Image
Bollywood Celebs Who Have Bad Relationship With Their Family, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Celebs Who Have Bad Relationship With Their Family: बॉलीवुड चका-चौंध से जगमगाती एक अलग दुनिया है। ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाले किसी भी शख्स के लिए इसके आकर्षण से खुद को बचाना बेहद मुश्किल है। हालांकि, इस खूबसूरत दुनिया के कुछ काले और चौंका देने वाले पहलू भी है।

बॉलीवुड स्टार फिल्मों में हीरो बन फैंस के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन कई बार इन स्टार्स के लिए अपने परिवार के साथ बनाकर रख पाना मुश्किल हो जाता है। कुछ मामलों में तो बात इतनी बढ़ जाती है कि सेलेब्स के पर्सनल मैटर जग जाहिर हो जाते है। आइए जानते है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किन-किन स्टार्स का अपने परिवार के साथ छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

दमदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर नवाजुद्दीन पिछले कुछ दिनों से अपने भाई और एक्स वाइफ संग मतभेद के कारण चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने एक्टर पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने किसी भी भाई का करियर बनाने में मदद नहीं की। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि हाल ही में नवाज अपनी बीमार मां से मिलने के लिए शमास के घर पर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने एक्टर को घर में घुसने नहीं दिया। दोनों के झगड़े ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी।

अमीषा पटेल

पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में सुपरस्टार बनने वाली अमीषा पटेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस के अपने माता-पिता संग रिश्ते अच्छे नहीं रहें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा ने अपने पिता पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। यहां तक कि उन्होंने पिता पर केस भी कर दिया था।

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं। फिल्मों को बेहतर बनाने के लिए एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ते, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें अपनों संग बनाने में स्ट्रग्ल करना पड़ा। आमिर खान और उनके भाई फैजल खान की लड़ाई ने मीडिया में खूब चर्चा बटोरी। एक इंटरव्यू में फैजल ने कहा था कि आमिर उन्हें कमरे में बंद करके रखते हैं। उनके इस बयान के बाद काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

रेखा

एवरग्रीन डीवा रेखा भी उन स्टार्स में से एक हैं, जिनका उनके परिवार संग मनमुटाव रहा। रेखा ने फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोरी। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अपने पिता से उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे, दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थी।

कंगना रनोट

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता संग बॉन्डिंग के बारे में बताया था। कंगना ने खुलासा किया था कि उनके पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन जब एक्ट्रेस ने अपने सपने पूरे करने की बात कहीं तो घर में बात बिगड़ गई।

नौबत यहां तक आ गई कि कंगना के पिता ने उनपर हाथ उठा दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने पिता का हाथ पकड़ लिया और कहा कि अगर आप थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी थप्पड़ से ही जवाब दूंगी।