Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming Movies: Stree 2 की दहशत से तंगलान समेत इन फिल्मों ने छोड़ा मैदान, आगे बढ़ी रिलीज डेट

द कश्मीर फाइल्स नक्सल डायरी जैसी फिल्मों के बाद अब दर्शकों को द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल देखने को मिलेगी। कोलकाता में हुए बवाल के बाद से द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल नाम की फिल्म की बहुत अधिक चर्चा है। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कुछ एक फिल्में हैं जिन्होंने अपनी रिलीज डेट टाल दी है।

By Jagran News Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्में कौन सी हैं

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राज कुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 कमाई के मामले में धूम मचा रही है। अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म 550 करोड़ के भी आगे पहुंच गई है। वहीं स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में भी इसके सामने फीकी पड़ गई। बॉक्स ऑफिस स्त्री का जोर अभी भी कायम है। आने वाले समय में ये कलेक्शन 600 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है।

वहीं अगर बात करें अगले वीकेंड रिलीज होने वाली फिल्मों की तो उनके सितारे इस समय गर्दिश में नजर आ रहे हैं। आज आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे।

तंगलान

इस हफ्ते साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म तंगलान हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। तमिल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले ही कमाई के मामले में झंडे गाड़ चुकी है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा करेगी लेकिन अब ऐसा होता नजर नहीं आ रहा। स्त्री के डर से मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज को टाल दिया है। अब ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 20 Years Of Dhoom: 20 साल बाद इतनी बदल चुकी है 'धूम' की कास्ट, फिल्मी दुनिया से गायब हुए ये सितारे

बिन्नी एंड फैमिली

वहीं वरुण धवन की भतीजी अंजिन धवन फिल्म बिन्नी एंड फैमिली के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ये 20 सितंबर को रिलीज होगी।

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल

सनोज मिश्रा की फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल'में कोलकाता की जमीनी हकीकत को दिखाने का प्रयास किया गया है। देशभर में गरमाए कोलकाता हादसे को देखते हुए इस फिल्म को काफी अहम माना जा रहा है। बीच में इसके डायरेक्टर की गुमशुदी की भी रिपोर्ट आई। यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोटेशन गैंग

जैकी श्रॉफ, सनी लियोन, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे कलाकारों से सजी तमिल क्राइम ड्रामा कोटेशन गैंग काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म में सनी बोल्ड अवतार से अलग एक हत्यारे और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग में माहिर एक क्रूर गिरोह के प्रमुख सदस्य की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

रहना है तेरे दिल में

आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान स्टारर फिल्म रहना है तेरे दिल में एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। साल 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों को छुआ था, अब 23 साल बाद दर्शक इस जादू को एक बार फिर महसूस कर पाएंगे। फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ए वेडिंग स्टोरी

ए वेडिंग स्टोरी एक रोमांचक और रहस्यमयी आगामी हॉरर ड्रामा फिल्म है। फिल्म को अभिनव पारेक ने डायरेक्ट किया है। एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। उनके अलावा वैभव तत्वाणी, लखवीर सिंह सरण और मोनिका चौधरी जैसे कलाकार फिल्म में देखने को मिलेंगे। फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

द क्रो

निर्देशक रूपर्ट सैंडर्स की फिल्म 'द क्रो'30 अगस्त,2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'द क्रो' इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म है। यह फिल्में जेम्स ओ'बार की इसी नाम की कॉमिक पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: 'बादशाह' के गाने की शूटिंग के दौरान ट्विंकल खन्ना को 'गैस' का था डर, क्या है बिल क्लिंटन कनेक्शन?