Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande के हाथ से निकली Shah Rukh Khan की बड़ी फिल्म, किस्मत ने मारी ऐसी पलटी, एक पल में टूटा सपना

Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हाल ही में खत्म हुए शो बिग बॉस सीजन 17 में नजर आई थी। शो खत्म होने के बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमक उठी हैं और अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है । जी हां अंकिता जल्द एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं लेकिन इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई फिल्मों के ऑफर आए थे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jan 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की आने वाली फिल्म (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ankita Lokhande: टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस सीजन 17 में नजर आई थीं। इस शो में एक्ट्रेस ने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। अंकिता ने शो में साढ़े तीन महीने का सफर तय किया और टॉप 4 में पहुंचकर बाहर हुई थीं।

अंकिता ने शो भले ही शो ना जीता हो, लेकिन हमेशा  की तरह लाखों दिलों को जीता। एक्ट्रेस अब अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्रय वीर सावरकर को लेकर चर्चा में है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। 

इन सबके बीच अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरव्यू में खुलासा कर रही हैं, उनके हाथ से बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स निकले गये। ये वीडियो स्वीटी वर्मा नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें- पार्टी को लेकर ट्रोल हुए थे Vicky Jain, ईशा ने बताया वायरल वीडियो का सच, कहा- अगर उसके बच्चे ये सब देखेंगे...

अंकिता थीं हैप्पी न्यू ईयर में पहली पसंद

साल 2014 में रिलीज हुई शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर तो आपको याद होगी। इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान की थीं, लेकिन इस फिल्म की पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं थीं। दीपिका से पहले अंकिता लोखंडे डायरेक्टर की पहली पसंद थी, लेकिन किसी कारण के चलते अंकिता के साथ से यह फिल्म निकल गई थी और दीपिका की झोली में जा गिरी।  

रामलीला का दिया था टेस्ट

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने दूसरी फिल्म रामलीला का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि रामलीला के लिए मैंने लुक टेस्ट दिया था पर मेरा हुआ नहीं था।

वरुण धवन की फिल्म का मिला था ऑफर

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म बदलापुर के लिए भी फोन आया था, ''उन दिनों मैं पवित्र रिश्ता कर रही थी। तब मैंने सोचा की अब मैं यहीं शो करूंगी, क्योंकि इससे पहले दो फिल्मों में नहीं हुआ था तो मन में था कि हो रहा है और नहीं भी हो रहा। मैं बदलापुर के लिए डायरेक्टर से मिलने भी नहीं गई थी।''

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

अंकिता लोखंडे ने यूं तो कंगना रनोट की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।अब वह रणदीप हुड्डा के साथ ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 की हार पर Ankita Lokhande ने तोड़ी चुप्पी, जानिए पोस्ट कर क्या बोल गईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी देते हुए वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता की कहानी लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है, काफी एक्स्ट्रा स्पेशल फील हो रहा। आनंद पंडित, ज़ी स्टूडियो की फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें।'